तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों का नाना पाटेकर ने दिया मुंह तोड़ जवाब
तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों का नाना पाटेकर ने दिया मुंह तोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने मीटू कैंपेन के जरिए बॉलीवुड के सपुरस्टार नाना पाटेकर पर छेड़छाड करने का आरोप लगाया है। यह वाक्या 10 साल पहले का है। ​पूर्व मिस इंडिया तनुश्री ने कहा कि फिल्म 'हॉर्न औके प्लीज' के दौरान इंटीमेट सीन शूट करना था लेकिन मैं कंफर्ट महसूस नहीं कर रहीं थीं इसलिए मैंने मना कर दिया था पर वह मुझ पर दबाव बनाते रहें। मीडिया में इस बात को लेकर बहुत बहस हो रही है जिस पर नाना पाटेकर ने चुप्पी साध रखी थी जो अब बर्दाश्त के बाहर हो गई। इस पर नाना पाटेकर ने तनुश्री को मुंह तोड़ जवाब दिया। 

GQ अवार्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, एक्टर्स भी कुछ पीछे नहीं रहे

जी हां , नाना पाटेकर ने उनपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। आपको बता दें य​ह फिल्म 2008 में आई थी। तनुश्री ने मीडिया को बताया कि जब उन्होंने इंटीमेट सीन करने से मना किया तो उनकी गाड़ी के साथ तोड़ फोड़ भी की गई। इतना ही नहीं इसके बाद से उन्हें काम मिलना भी बंद हो गए। बाद में उनकी जगह पर राखी सावंत को लिया गया। इतना सबकुछ होने के बाद तनुश्री अमेरिका चली गईं थीं। 

स्टारप्लस पर होने वाले डांडिया नाइट्स के लिए कुछ ऐसी नजर आईं काली नागिन

गौरतलब है कि वह आखिरी बार फिल्म 'अपार्टमेंट' में नज़र आईं थीं। इसके बाद वह कोई फिल्म में नहीं दिखाई दी। तनुश्री ने मीडिया से कहा था कि सब लोग उनकी सच्चाई के बारे में जानते हैं फिर भी उनके साथ काम कर रहे हैं। आपको बता दें ​यह इश्यू 10 साल पहले भी उठा था और अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

अनुष्का और वरूण ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा 'पटाखा'

सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल पर सामने आया 'उरी' का पहला पोस्टर

आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे रणबीर, 16 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -