तनुश्री के लिए शिल्पा ने उठाई आवाज़
तनुश्री के लिए शिल्पा ने उठाई आवाज़
Share:

इन दिनों पूरे देश में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर की कॉन्ट्रोवर्सी सातवें आसमां पर पहुंच गई हैं। बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही देश के मंत्री भी अपनी बात रखने लगे हैं। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर सैक्सुल हैरेसमेंट की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कर दी हैं। हाल ही में सैक्सुल हैरेसमेंट को लेकर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी तनुश्री के पक्ष में बात कही। 

तैमूर की फोटोज एक बार फिर हुई वायरल,नैनी की गोद में हुए स्पॉट

शिल्पा शेट्टी ने तनुश्री के पक्ष में बात रखते हुए कहा कि, 'महिलाओं को आज के वक्त में मजबूत रहना चाहिए। उन्हें खुद को कमजोर नहीं समझना चाहिए।' शिल्पा यहीं नहीं रूकी आगे कहा कि, 'मीटू कैंपन के तहत महिलाओं ने अपनी बात रखी हैं लेकिन अब समय आ गया है कि हैश टैग मीटू नहीं बल्कि यह पुरूषों के लिए यू टू होना चाहिए।' आपको बता दें कि अब तक फरहान अख्तर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिहं,स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, प्रियंका चोपड़ा आदि तमाम बॉलीवुड तनुश्री का समर्थन कर चुके हैं।

फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर

गौरतलब है शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्में पर्दे से दूर है लेकिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपने शो 'हियर मी लव मी' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह ​शो जल्द ही अमेजन प्राइम पर प्रसारित होगा। यह एक डेटिंग शो है। इसके अलावा वह रियालिटी शोज में बतौर जज के रूप में भी नज़र आती रहती हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉलीवुड के इन दिग्गजों से डांस सीख रहे विल स्मिथ

नाना पाटेकर के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बात

​अभिषेक ने बताया कैसे ऐश्वर्या को प्रपोज किया था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -