​अभिषेक ने बताया कैसे ऐश्वर्या को प्रपोज किया था
​अभिषेक ने बताया कैसे ऐश्वर्या को प्रपोज किया था
Share:

बॉलीवुड के सबसे ब्यूटि​फूल कपल कहे जाने वाले एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अ​भिषेक बच्चन की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। वहीं देखा जाए तो यह जोड़ी किसी फिल्म की वजह  से ना सही लेकिन अपनी लाइफस्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट हुआ जिसमें अभिषेक बच्चन पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने अपनी लवलाइफ के बारे में खुलासा किया। 

फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर

अभिषेक और ऐश्वर्या की भी लव लाइफ रही हैं इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। इवेंट में अभिषेक ने बताया कि पहली बार उनकी दोस्ती फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' से हुई थी। इसके बाद   लगातार कॉनटेक्ट में रहे। एक बार फिर साथ आए फिल्म 'कुछ ना कहो' में| उस वक्त हमारा रिश्ता दोस्ती से बढ़कर हो गया था। इसके बाद फिल्म 'उमाराओ जान' के वक्त साथ काम किया। तब इस रिश्ते के बार में अहसास हुआ। इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या को प्रपोज ​किया था। आपको बात दें 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई थी। आज इनकी की एक बेटी भी है आराध्या।

जन्म जयंती : हिंदी सिनेमा में हमेशा अमर रहे हैं इनके डायलॉग

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अभिषेक काफी लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर है। वहीं ऐश्वर्या आखिरी बार फिर फिल्म 'फन्ने खां' में नज़र आईं थीं। सूत्रों के मुताबिक वह जल्द ही ऐश्वर्या और ​अ​​भिषेक फिल्म 'गुलाब-जामुन' में नज़र आ सकते हैं। इस फिल्म का डायरेक्श्न अनुराग कश्यप करेंगे। ऐश्वर्या और ​अ​​भिषेक फिल्म रावण और धूम 2 में साथ नज़र आए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

कैटरीना चाहती है आलिया की शादी जल्दी हो जाए क्योंकि...

B'day Special : 'जस्सी' के किरदार को लेकर फेमस हुई थी ये एक्ट्रेस

B'Day Special : 48 की उम्र में इतना कुछ हासिल कर चुकी हैं किंग खान की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -