नाना पाटेकर के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बात
नाना पाटेकर के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बात
Share:

पूर्व मिस इंडिया रह चुकी तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर का विवाद आग की तरह पूरे देश में फैल चुका है। ​मीटू कैंपन के तहत तनुश्री ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर सोशल मीडिया पर बात को जगजाहिर किया था। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया हैं । इसे लेकर नाना पाटेकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी सवालों के जवाब देने को तैयार थे लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर अब खबर कुछ और ही आ रही है।

फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर

जी हां, सूत्रों के मुताबिक नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी है। कुछ दिन पहले वह जैसलमर में फिल्म 'हाउस​फुल 4' की शूटिंग कर रहे थे। आपको बता दें पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच नाना पाटेकर ने इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा किया हैं। खबर यह भी थी ​कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना पाटेकर के साथ गणेशाचार्य भी आने वाले थे। बता दें कि नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मैसेज भेेजकर सूचित किया कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रही है। आगे जो भी कार्रवाई होगी आपको सूचित कर दिया जाएगा। 

जन्म जयंती : हिंदी सिनेमा में हमेशा अमर रहे हैं इनके डायलॉग

आपको बता दें, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी हैं। तनुश्री को सभी ने यह बात कही कि अगर वह सच है तो मीडिया ट्रायल लेने की बजाए कानूनी रास्ता अपनाए। गौरतलब है तनुश्री के बाद अब कंगना रणौत ने भी अपने साथ हुए कुछ ऐसे हादसे को लेकर बात कही है। कंगना ने विकास बहल पर आरोप लगाया है। वहीं मशहूर संगीतकार कैलाश खैर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बोल्डनेस के मामले में हर अभिनेत्री को मात देती है यह एक्ट्रेस

तैमूर की फोटोज एक बार फिर हुई वायरल,नैनी की गोद में हुए स्पॉट

गोल्डन ड्रेस में 'कयामत की रात' ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -