PROMO: 'सुपर डांस चैप्टर 4' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं काजोल की माँ
PROMO: 'सुपर डांस चैप्टर 4' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं काजोल की माँ
Share:

टीवी शो 'सुपर डांस चैप्टर 4' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो के आने वाले एपिसोड में गुजरे जमाने की अदाकारा तनुजा गेस्ट जज होने वाली हैं। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जो आप देख सकते हैं। इसमें तनुजा अपनी बेटी काजोल का एक वीडियो मैसेज देखकर रोती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं काजोल ने इस वीडियो में बताया है कि 'उनको मां की तरफ से सबसे बड़ा गिफ्ट क्या मिला।' वैसे यह आने वाला एपिसोड रोंगटे खड़े करने वाला होने वाला है। इस बार डांसिग शो पर तनुजा ने शिल्पा शेट्टी के साथ डांस भी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आप सुन सकते हैं इस वीडियो में काजोल बोलती नजर आ रही हैं, ''सबसे बड़ी गिफ्ट मेरी मां ने जो मुझे दी है, वो है परवरिश।'' इसे सुनकर तनुजा इमोशनल हो जाती हैं और रुमाल से अपने आंसू पोछती दिखाई देती हैं। इसके बाद वह बोलती हैं, ''कभी -कभी इतनी खुशी होती है कि बयां नहीं होती।'' इसी बीच सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता उनकी बात से सहमत दिखते हैं। वैसे इस दौरान शो में तनुजा और शिल्पा शेट्टी ने भी डांस परफॉर्मेंस दी है। इसके अलावा तनुजा के गानों पर कंटेस्टेंट्स ने भी दमदार ऐक्ट किए हैं। वैसे काजोल कई बार अपने इंटरव्यू में अपनी मां के साथ इक्वेशन के बारे में बात कर चुकी हैं।

एक बार उन्होंने बताया था, ''मेरी मां के साथ रिश्ता बहुत अच्छा रहा है क्योंकि वह शानदार हैं। उन्होंने मेरी जिंदगी में जो भी किया, मेरे लिए जो भी फैसला लिया उसे इस तरह से एक्सप्लेन किया कि मैं समझ सकूं। चाहे मेरे पेरेंट्स का अलग होना हो, चाहे काम पर जाना हो या वर्किंग मॉम होना हो।'' इसके अलावा उन्होंने अपनी परवरिश के बारे में कहा था, ''मैं जैसी भी हूँ मां की दी हुई परवरिश की वजह से हूँ। मेरी मां अमेजिंग हैं। मैं ये बात उनको भी बताती हूं। उन्होंने मुझे जो परवरिश दी, उसके लिए आभारी हूं। मुझे लगता है कि मैं आज एक बेहतर इंसान उन चीजों की वजह से हूं, जो उन्होंने मुझे बचपन में सिखाईं।''

RSS चीफ भागवत के DNA वाले बयान से नाराज़ हुए रामभद्राचार्य, योगी सरकार पर भी साधा निशाना

'टीम मोदी' का एक्शन शुरू, अनुराग ठाकुर और अश्विनी वैष्णव ने संभाला पदभार

'ट्रेजेडी किंग' के निधन के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा- हैरान हूं उन्हें अभी तक नहीं मिला।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -