तांत्रिक ने किया आसमान से नोट‌ बरसाने का दावा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
तांत्रिक ने किया आसमान से नोट‌ बरसाने का दावा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक तांत्रिक ने श्मशान घाट से पैसे बरसाने का दावा किया है। यहां एक तांत्रिक ने पहले अपने तंत्र विद्या की शक्ति से 23000 रुपए की बारिश करवा दी, तो उसके पश्चात् शमशान घाट ले जाकर करोड़ों रुपए के धन वर्षा का दावा किया।

दरअसल, बिलासपुर के एक तांत्रिक के बारे में पीड़ित को जानकारी कृष्णा कुर्रे नाम के शख्स से हुई थी। जिसमें कृष्णा कुर्रे ने कहा था कि 5 लाख के बदले डेढ़ करोड़ रुपए की बारिश तांत्रिक करवा सकता है। उसकी बात सुनकर पीड़ित झांसे में आ गया तथा उसके कहे मुताबिक दगौरी के शमशान घाट पहुंच गया। भरोसा जीतने के लिए पहले तांत्रिक ने आसमान से पैसों की बारिश का ढोंग किया, जब पीड़ित को तांत्रिक पर विश्वास हो गया तो उसने डेढ़ लाख रुपये तांत्रिक को दे दिए। तांत्रिक ने यह बोला कि वह डेढ़ लाख रुपये केवल जड़ी बूटियां के नाम पर ले रहा है, जब पैसों की बारिश होगी उसमें भी उसे कुछ हिस्से चाहिए। वही जब तांत्रिक ने पैसे ले लिए तो उसने पीड़ित को शमशान घाट पर शक्तिशाधना करने के लिए बैठा दिया।

तत्पश्चात, तांत्रिक यह कहकर अपने कुछ साथियों के साथ वहां से चला गया कि यह जगह शक्ति साधना के लिए नहीं है। वह किसी दूसरी जगह से तंत्र करेगा तथा यहां पैसों की बारिश होगी। मौके पर पीड़ित के साथ कृष्णा कुर्रे उपस्थित था। जब तंत्रिका लौट कर वापस नहीं आया तो इन्होंने स्वयं को ठगा हुआ महसूस किया। तत्पश्चात, रात 3 बजे बिल्हा थाने में पहुंचकर अपने साथ हुई ठगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पीड़ित की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने अपराधी के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही मामले में तांत्रिक सहित दूसरे लोग अब तक फरार बताए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त तांत्रिक का साथी कृष्णा कुर्रे अब पुलिस की हिरासत में है।

विवाद के बीच मालदीव ने मांगे आलू-प्याज़, गेंहू-दाल, भारत ने दिखाया बड़ा दिल, निर्यात को दी मंजूरी

यूक्रेनी महिला ने 4 दिन पहले अपनाया था इस्लाम, हार्ट अटैक से हुई मौत, अब याद में बनेगी मस्जिद

'हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं': CM योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -