'हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं': CM योगी
'हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं': CM योगी
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस के चलते वह भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनता से अपील करते हुए अपने शासन की मजबूती पर बात करना नहीं चूकते हैं। अलीगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘किसी ने सोचा होगा कि बेटी और व्यापारी रात में भी सुरक्षित निकल सकते हैं। हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनता है, उसका ‘राम नाम सत्य’ भी करवा देते हैं।’ 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रभु राम का नाम लेकर जीवन-यापन करते हैं। राम के बिना कोई काम नहीं। किन्तु जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा, तो उसका 'राम नाम सत्य' तय है। 10 वर्ष पहले जो सपना था आज वो हकीकत बना है। इसलिए बना है कि आपके एक वोट की कीमत ने बनाया है। एक वोट गलत लोगों को जाता था, देश भ्रष्टाचार के आकंट में डूबता था। अराजकता एवं उपद्रव में डूबता था… कर्फ्यू लगता था। अराजकता फैलती थी। गुंडागर्दी फैलती थी। वोट हमारा, तो पाप के भागीदार तो हम ही को बनना है। जब गलत लोगों को वोट देंगे, तो ये होगा। 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि इसीलिए बोल रहा हूं कि हमारा एक वोट आपने प्रधानमंत्री मोदी को दिया, मोदी के नाम पर दिया, तो मोदी की गारंटी आपके भविष्य को बनाती हुई दिखती है। आप देखो वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर, हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट बन रहे हैं। डिफेंस कॉरिडोर, निवेश, मेडिकल कॉलेज, विश्वविद्यालय, फैक्ट्रियां बन रही हैं।  

'वोट दोगे तो ठीक, नहीं तो हिसाब किताब होगा..', मतदाताओं को धमकाते हुए सपा नेता शिवपाल यादव का Video वायरल !

ब्लास्ट मामले में TMC नेता के घर छापा मारने गई आतंकवाद विरोधी एजेंसी पर भीड़ का हमला, एक अधिकारी घायल, पुलिस पर भी आरोप

दिल्ली में हुआ बच्चा चोरी गैंग का भंडाफोड़, CBI की टीम ने रेस्क्यू किए गए 8 नवजात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -