इस तरह से किया जा रहा है तनिष्क के विज्ञापन का समर्थन
इस तरह से किया जा रहा है तनिष्क के विज्ञापन का समर्थन
Share:

लव जिहाद को बढ़ावा देने की शिकायत के बाद अपने एकवतम संग्रहों को बढ़ावा देने वाले विवादास्पद तनिष्क विज्ञापन को उसके आधिकारिक स्थलों से हटा दिया गया था। विज्ञापन अभियान के निर्माता ने कहा कि विज्ञापन ने एक "आंदोलन" बनाया जहां कई लोग तनिष्क उत्पादों की खरीद कर रहे हैं ताकि इसका समर्थन किया जा सके। रचनात्मक प्रमुख ने कहा कि सांप्रदायिक सद्भाव कपड़े का केंद्र है और किसी ने भी बैकस्लैश का अनुमान नहीं लगाया है।

विज्ञापन अभियान के पीछे एजेंसी व्हाट्स योर प्रॉब्लम ’के मैनेजिंग पार्टनर और क्रिएटिव हेड, अमित अकाली ने कहा कि विज्ञापन में वास्तविकताएं दिखाई दीं और विवाद के बाद एक बहुसंख्यक लोगों ने एक मुखर अल्पसंख्यक के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि तनिष्क एक "बहादुर" कंपनी है जो विवादास्पद समय में कर्मचारियों की सुरक्षा पर विचार करती है। अकाली चाहते थे कि हर कोई विज्ञापन के इरादे के बारे में साफ हो जाए, बस सांस्कृतिक वास्तविकताओं को दिखाना था जो एक ब्रांड के वादे के साथ अच्छी तरह से जेल करते हैं, और कुछ भी राजनीति करने के लिए नहीं। 200 से अधिक लोगों के साथ एक ऑनलाइन समूह बनाया गया था जिन्होंने अंतर-विवाह विवाह किया और अपनी कहानियों को साझा कर रहे हैं।

जंहा इस बात का पता चला है कि $ 120 बिलियन के टाटा समूह ने 55 सेकंड के तनिष्क विज्ञापन को वापस ले लिया, कुछ समूहों द्वारा विरोध के कारण अपनी गर्भवती हिंदू बहू की देखभाल करने वाली मुस्लिम सास की एक स्क्रिप्ट चल रही है। अकाली कहते हैं कि विज्ञापन के समर्थन के रूप में लोग गहना खरीद रहे हैं और हमें बिल दिखा रहे हैं और कुछ हमें बता रहे हैं कि वे विज्ञापन को खत्म कर देंगे।

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोग, 5 ने गवाई अपनी जान तो 35 हुए जख्मी

भारत में बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आ रहे लगातार केस

बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -