महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोग, 5 ने गवाई अपनी जान तो 35 हुए जख्मी

मुंबई: कई दिनों से लगातार बढ़ाता जा रहा घटनाओं का सिलसिला आज लोगों के लिए परेशानी का कारण बन चुका है, हर दिन कोई न कोई इस हादसे का शिकार होकर  लोग अपनी जान खो रहे है. इतना ही नहीं इन घटनाओं का सिलसिला दिन-प्रतिदिन और भी तेज होता जा रहा है. जंहा अब हर किसी के मन में एक ही सवाल पैदा हो रहा है, की आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. 

महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले के खामचौंदर गांव के पास एक बस के खाई में गिरने से 5 लोगों की जान चली गई और लगभग 35 लोग जख्मी हो गए। घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। मौके पर बचाव अभियान चल रहा है। यह सूचना नंदूरबार जिले के एसपी महेंद्र पंडित ने दी है।

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ऊषा ठाकुर ने एक विवादित बयान, कहा- मदरसों में पैदा होते हैं आतंकी: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ऊषा ठाकुर ने एक विवादित बयान जारी कर दिया है। इंदौर में मंगलवार को ऊषा ठाकुर ने बोला कि मदरसों में सभी आतंकी बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने बोला कि मदरसों ने जम्मू-कश्मीर को एक आतंकवादी कारखाने में बदलते जा रहे है। मदरसे जो राष्ट्रवाद का पालन नहीं कर सकते हैं, उन्हें मौजूदा शिक्षा प्रणाली में विलय कर दिया जाना चाहिए।

बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल

भारत को सम्बोधित करते हुए बोले मोदी- "सतर्कता की कमी परिवार के लिए खतरा..."

पुलिस स्मृति दिवस पर पुलिसकर्मियों के काम पर करें सलाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -