tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन
tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) सिल्वर स्क्रीन पर अपना परचम लहराने में कामयाब रही है।वही  इस फिल्म ने धमाके के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की है और दूसरे दिन शनिवार को भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए एक बड़ा आंकड़ा हासिल कर लिया गया है। इसके अलावा सामने आ रही बॉक्स ऑफिस की अर्ली एस्टिमेट्स की रिपोर्ट को देख आप कह सकते हैं ये फिल्म जल्दी ही ब्लॉकबस्टर बनने वाली है।यदि  रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दूसरे दिन लगभग 20 करोड़ रुपये की बंपर रकम हासिल करने वाली है।

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस इंडिया की अर्ली रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन लगभग  20 करोड़ रुपये कमाए है। इस फिल्म को महाराष्ट्र के दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला हुआ है। जबकि वहीं, फिल्म नॉर्थ सर्किट में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसी के साथ फिल्म की दूसरे दिन तक कुल कमाई 34-35 करोड़ रुपये के बीच रहने वाली है। इसके अलावा फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा है और क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को अच्छे मार्क्स दिए हैं। ऐसे में लगता है कि अजय देवगन, काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की ये फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित होने वाली है।

इतने स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म
इसके अलावा खास बात ये है कि इस फिल्म को देशभर में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन करीब 60-70 फीसदी का उछाल दिखने वाला है।वही  जो साबित करता है कि अभिनेता अजय देवगन की इस फिल्म के लिए दर्शकों में भारी क्रेज था और फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों का रुख कर पा रही है। तो क्या आप भी इस फिल्म को देखने की तैयारी में है। हमें अपनी राय कमेंट कर बता सकते हैं।

tanhaji the unsung warrior box office : अजय देवगन की फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह ने जारी किया '83' का फर्स्ट लोगो, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -