Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़
Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा की जनि मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी स्टारर छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो गई है. वही फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ था. इसके अलावा अब फिल्म का फर्स्ट डे बिजनेस रिजल्ट भी सामने आ गया है. रिपोर्ट के अनुसार , छपाक ने पहले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया है. ट्रेन एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि छपाक ने पहले दिल 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कियागया  है. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार पहले भी छपाक के करीब 4-5 करोड़ तक के फर्स्ट डे कलेक्शन की उम्मीद की गई थी. ऐसा माना जा रहा है कि वीकेंड तक छपाक का कलेक्शन बढ़ सकता है.

कम स्क्रीन्स के बावजूद अच्छी कमाई
वहीं 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है. इसके साथ छपाक का क्लैश हुआ है. वही दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो अजय देवगन की तानाजी छपाक से कहीं आगे है. इसके अलावा स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले. कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन कम नहीं है.     

क्रिट‍िक्स का फीडबैक
वही मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर बनी है. फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों के पॉजीटिव रिव्यूज मिले.बता दें फिल्म रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू गई थीं. इसके अलावा वहां वे छात्रों के साथ साइलेंट प्रोटेस्ट में शामिल हुई. इस घटना के बाद कई लोगों ने छपाक को बॉयकॉट करने की मांग की वहीं कई लोग दीपिका के समर्थन में खड़े दिखे. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका कुछ खास असर नहीं देखा जा सकता है.

दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार

तालिबानी जुल्म के विरुद्ध लड़ने वाली मलाला की फिल्म का ट्रेलर देख खिसक जाएगी पैरो तले जमीन

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कर सकती इतना करोड़ का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -