tanhaji the unsung warrior box office : अजय देवगन की फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़
tanhaji the unsung warrior box office : अजय देवगन की फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़
Share:

काफी लंबे समय से फैंस अभिनेता अजय देवगन की जिस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और वह 10 जनवरी को रिलीज हो गई. इस फिल्म के इंप्रेसिव ट्रेलर-टीजर और स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ ने पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया गया था. वही फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ यही इशारा कर रहा है.

इसके अलावा ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन लगभग 15.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया गया है. इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन 10 करोड़ कमा सकती है. अब जारी किए गए आंकड़े देखकर इस बात में कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने 15 करोड़ का बिजनेस किया है.तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. इसमें काजोल और सैफ अली खान भी हैं. क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने फिल्म को काफी स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव रिव्यूज दिए हैं.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर को मिले इतने स्क्रीन्स
यदि बात करें स्क्रीन डिस्ट्र‍िब्यूशन की तो तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले थे. वही इनमें 2डी ओर 3डी दोनों फॉर्मेट मौजूद  थे जो कि हिंदी और मराठी दोनों स्क्रीन्स थे. इसके अलावा  विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले. यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले. अब इतनी बड़ी संख्या में स्क्रीन्स का मिलना, पहले से लोगों में बने बज और पॉजिटिव रिव्यू का फिल्म की कमाई पर भी अच्छा असर दिख रहा है.

रणवीर सिंह ने जारी किया '83' का फर्स्ट लोगो, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म

दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार

तालिबानी जुल्म के विरुद्ध लड़ने वाली मलाला की फिल्म का ट्रेलर देख खिसक जाएगी पैरो तले जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -