तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण ने ली 20 और 22 साल की दो युवितयों की जान
तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण ने ली 20 और 22 साल की दो युवितयों की जान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के जिलों में कोरोना महामारी लगातार बढ़ती चली जा रही है. यहाँ कोरोना से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ते हुए नजर आ रही है. ऐसे में बीते बुधवार को अरियालूर जिले में 22 साल की युवती की कोरोना वायरस से मौत हो गई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग की तरफ से मिली जानकारी में बताया गया है कि, 22 साल की युवती को प्रसव के नौ दिन बाद कोरोना की पुष्टि हो गई और 27 जुलाई सुबह 9.15 बजे अरियालूर सरकारी अस्पताल में उसे एडमिट करवाया गया था. इसी के साथ बताया जा रहा है उसमे एनीमिया के लक्षण भी पाए गए थे.

वहीं उसी के एक घंटे के बाद ही युवती ने मौत को गले लगा लिया. इसी के साथ ही अरियालूर जिले में अब मरने वालों की संख्या 5 हो चुकी है. जी दरअसल जिले में अब तक कोरोना के 897 मामले सामने आ गए हैं. इनमे से 734 ठीक हो चुके हैं और अपने अपने घर भी जा चुके है. बताया जा रहा है इस समय 158 एक्टिव केस है. वैसे इसके अलावा नागपट्टिनम जिले में 20 साल की कोरोना पॉजिटिव युवती की मौत हो गई है. महिला की मौत के बाद से हाहाकार मचा हुआ है. जी दरअसल जिले में इतनी कम उम्र में कोरोना की वजह से मौत का यह पहला मामला है जिसे लेकर लोग परेशान है.

वैसे स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि नागपट्टिनम की रहने वाले 20 साल की युवती को 25 जुलाई को तिरुवारुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहीं 27 जुलाई शाम 5.40 बजे उसने मौत को गले लगा लिया. जी दरअसल मरीज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण कोरोना संक्रमण और क्रॉनिक कीडनी डिजीज कहा गया है. इसी के साथ कोरोना वायरस से सबसे अधिक खतरा बुजुर्ग, श्वास संबंधी रोग से ग्रसित मरीज, किडनी के मरीजों या कमजोर इम्यूनिटी वालों को बताया गया है.

सरकार और यूजीसी के आदेशों से अटके हैं फर्स्ट ईयर के दाखिले और फाइनल की परीक्षा

अवैध रूप से आईडी प्रमाण-पत्र बनवाने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु के राजभवन में कोरोना ने मचाया कहर, आइसोलेट हुए राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -