तमिलनाडु की महिआलों ने रंगोली बनाकर दी कमला हैरिस को बधाई
तमिलनाडु की महिआलों ने रंगोली बनाकर दी कमला हैरिस को बधाई
Share:

तिरुवनंतपुरम: आप सभी जानते ही होंगे अमेरिका में चुनाव के नतीजे घोषित हो चुके हैं। जी हाँ, चुनाव होने पर जीत का ताज जो बाइडन के सिर पर सजा है। जी दरअसल चुनावी नतीजे आने के बाद डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडन अगले राष्ट्रपति होने वाले हैं। वहीं उनके अलावा भारतीय मूल कमला हैरिस उप-राष्ट्रपति होंगी।

जैसे ही परिणाम घोषित हुए वैसे ही देश-दुनियाभर से कमला हैरिस को बधाई संदेश आ रहे हैं। हर कोई उन्हें बधाई देने में लगा हुआ है। अब इसी बीच उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस के पैतृक गांव थुलेसेंद्रपुरम में महिलाओं ने रंगोली बनाकर बधाई दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले भी यहां कमला की जीत के लिए पोस्टर लगे थे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कमला ने अमेरिका में कई मामलों में इतिहाच रच डाला है। वह अमेरिका में पहली महिला हैं जो उपराष्ट्रपति पद पर आई हैं।

वैसे यूएस में ऐसा पहली बार होने वाला है जब अश्वेत महिला उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं हैं। अमेरिकी चुनाव के परिणाम आने के बाद कमला ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने अब अपने ट्वीटर पर अपना बायो तक बदल डाला है। आप देख सकते हैं उन्होंने खुद को अमेरिका का उपराष्ट्रपति लिख दिया है। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे यह बताया गया है कि यह चुनाव जो बाइडन और उनके लिए बहुत अधिक महत्व रखता है। वैसे अब बात करें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की तो वह डोनाल्ड ट्रम्प थे जो इस समय यह मानने को तैयार नहीं है कि वह हार गए हैं।

90 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी नहीं बचा बोरवेल में गिरा प्रहलाद, शिवराज सरकार देगी 5 लाख

बिग बॉस 14: नोरा फतेही के गाने पर सलमान ने किया डांस, घर में बना ये माहौल

कंप्यूटर बाबा के अवैध ठिकाने पर चला बुलडोजर, दिग्विजय ने बताया बदले की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -