देशभर में घूम-घूमकर गाय चुराता, फिर बूचड़खाने में बेच देता.. तमिलनाडु से हकीमुद्दीन गिरफ्तार

चेन्नई: तमिल नाडु की वेल्लोर पुलिस ने सोमवार (5 जून 2021) को हरियाणा के निवासी 43 वर्षीय अहमुद्दीन हकीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है। आरोपी गायों की चोरी कर उन्हें बूचड़खानों में बेच देता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पेरनामबट पुलिस ने आंध्र प्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक लॉरी को शक का आधार पर रोका। तलाशी लेने पर उसके अंदर से एक गाय बरामद हुई।

हिंदी भाषी स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस हकीमुद्दीन को थाने लेकर आई। पूछताछ के दौरान पता चला कि बेंगलुरू में उसने अपनी दोस्त शकीला से मिनी लॉरी लेकर उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई और गायों को चोरी करने के लिए ​तमिलनाडु आया। पूछताछ के दौरान हकीमुद्दीन ने कबूल किया कि वह गायें चुराता था। उसने कबूला कि वेल्लोर क्षेत्र से वह अब तक 20 गाय चुराकर बूचड़खाने में बेच चुका है। इसमें से एक गाय मुस्लिम शख्स रज्जाक की थी। उसने शिकायत की थी कि उसकी गाय चरने गई थी, मगर वापस नहीं आई। इसके अलावा गुडियट्टम से भी कम से कम 10 किसानों ने पुलिस में गायों के चोरी होने की शिकायत दी है।

पूछताछ के दौरान हकीमुद्दीन ने स्वीकार किया है कि वह हरियाणा से दक्षिण भारत के विभिन्न इलाकों में जाकर मवेशियों की चोरी करता था। इसके बाद उन्हें (बूचड़खाने) स्लॉटर हाउस में बेच देता था। हरियाणा वापस जाने से पहले वह दक्षिण भारत के कुछ जगहों पर ठहरने वाला था।  

भोपाल में किया गया 30 बच्चों का रेस्क्यू, बिहार से मदरसे में पढ़ने के नाम पर लाए गए थे शहर

पादरी ने किया 10 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण, फिर 50 रुपए देकर बोला- 'चुप रहना'

पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी की हुई हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -