पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी की हुई हत्या
पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी की हुई हत्या
Share:

दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की मंगलवार रात दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार स्थित उनके आवास पर लूट के प्रयास में कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त के बयान के अनुसार, आरोपी की पहचान राजू (24) के रूप में हुई है।

"घटना रात करीब 9 बजे हुई जब उसकी घरेलू सहायिका ने परिवार के नियमित धोबी (धोबी) के लिए दरवाजा खोला। जब मदद ने दरवाजा खोला, तो उसने उसे पकड़ लिया, उसे एक कमरे में खींच लिया और उसे रोक दिया। इस बीच, दो अन्य लड़के अंदर आए। और किट्टी कुमारमंगलम पर काबू पा लिया। "इंगित प्रताप सिंह, पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), दक्षिण पश्चिम दिल्ली ने कहा- उन्होंने एक तकिए का उपयोग करके उसका गला घोंट दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार रात करीब नौ बजे की है। आशंका जताई जा रही है कि यह घटना घर में लूटपाट के दौरान हुई है। घटना के वक्त 67 वर्षीय किट्टी मंगलम अपनी नौकरानी के साथ घर में अकेली थी। किट्टी के बेटे रंगराजन मोहन कुमारमंगलम कांग्रेस के नेता हैं। कुमारमंगलम, जो बेंगलुरु में थी, अपनी मां के निधन के बारे में जानने के तुरंत बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने वालों को मौत का खतरा 95% कम, ICMR की स्टडी में 'गुड न्यूज़'

आखिर क्यों ट्रेजेडी किंग के नाम से जाने जाने लगे दिलीप कुमार? जानिए इसकी कहानी

सुपरस्टार दिलीप कुमार के निधन से टूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर नम आँखों से अंतिम विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -