पादरी ने किया 10 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण, फिर 50 रुपए देकर बोला- 'चुप रहना'
पादरी ने किया 10 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण, फिर 50 रुपए देकर बोला- 'चुप रहना'
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के काकीनाडा स्थित सर्पवरम में पादरी द्वारा 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची का यौन शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने 46 साल के पादरी अलावला सुधाकर को अरेस्ट कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित काकीनाडा क्षेत्र के एक गाँव में पादरी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपित पादरी ने 22 जून 2021 को यौन शोषण करने के साथ ही बच्ची के साथ मारपीट भी की थी। बच्ची की माँ को जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने सर्पवरम थाने में पादरी के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। 

पादरी के खिलाफ POCSO एक्ट के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया था, जहाँ से कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सर्पवरम सर्किल के इंस्पेक्टर बी राजशेखर ने बताया है कि, 'काकीनाडा के रहने वाले पादरी की शिनाख्त अलवला सुधाकर के रूप में हुई है। 22 जून 2021 को वह शहर में हुए एक समारोह में वह शामिल हुआ था। इसी दौरान आरोपित ने कथित तौर पर लड़की को पास की एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया।'

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि 22 जून को आरोपित पादरी एक कार्यक्रम में शामिल हुआ था। वहीं पर 10 वर्षीय बच्ची भी आई हुई थी। आरोपित सुधाकर बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ चर्च से दूर ले गया और उसके साथ गलत काम किया। मदद के लिए गुहार लगाने पर पादरी ने बच्ची को 50 रुपए का का नोट पकड़ाकर इसके संबंध में किसी से कुछ नहीं बताने के लिए कहा। हालाँकि, ग्रामीणों और परिजनों के बार-बार पूछने पर पीड़िता ने पूरी आपबीती सुना दी। इसके बाद पीड़िता की माँ ने आरोपित पादरी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पादरी को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी की हुई हत्या

चॉकलेट के बहाने 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, विरोध करने पर माँ की पिटाई

6 वर्षीय मासूम का 3 साल से बलात्कार कर रहा था CPIM कार्यकर्ता, बच्ची की हत्या होने पर खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -