तमिलनाडु में लॉकडाउन में मिली छूट, पूजा स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित ओपन होंगी ये सेवाएं
तमिलनाडु में लॉकडाउन में मिली छूट, पूजा स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित ओपन होंगी ये सेवाएं
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में दैनिक कोविड -19 मामलों में निरंतर गिरावट दर्ज की जा रही है. इसे देखते हुए राज्य की स्टालिन सरकार ने लॉकडाउन मानदंडों में रियायत दी है. बता दें छूट में चार जिलों में पूजा स्थलों और मॉल को पुनः खोलना और 23 अन्य जिलों में सार्वजनिक परिवहन को फिर से आरंभ करना भी शामिल है. 

तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन के नियमों में छूट के तहत सोमवार से राज्य के 23 जिलों में शोरूम और आभूषण की दुकानों को फिर से खोलने की भी इजाजत दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि लोगों और व्यापारियों की दलीलों के बाद अतिरिक्त ढील दी गई है. सीएम एमके स्टालिन ने लॉकडाउन को 5 जुलाई तक आगे बढ़ाते हुए पूजा स्थल और शॉपिंग मॉल्स खोलने के आदेश दिए हैं. हालांकि यह रियायत चेन्नई, चेंगलपेट, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों तक ही सीमित है. अन्य जिलों को मौजूदा पाबंदियों से अतिरिक्त छूट भी दी गई है. 

सरकार ने प्रतिबंधों में छूट देने के उद्देश्य से कोविड -19 मामलों के मद्देनज़र 38 जिलों को तीन अलग-अलग भागों में बांटा है. 14 जून से, तमिलनाडु सरकार ने 27 जिलों के लिए और अधिक छूट की इजाजत दी है और इसमें सरकार द्वारा संचालित खुदरा शराब की दुकानों और सैलून को फिर से खोलना शामिल है. कोरोना मामलों की तादाद में लगातार गिरावट दर्ज करने के बाद, सरकार प्रतिबंधों में ढील दे रही है.

SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! 1 जुलाई से बदल रहे हैं बैंक के कई नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा भारी असर

फर्जी कोरोना टीकाकरण का हुआ पर्दाफाश, एक्सपर्ट कमेटी ने 3 और आरोपी को किया गिरफ्तार

मन की बात सुनकर बोले जेपी नड्डा- 'हम सभी का सामूहिक ज्ञानवर्धन होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -