मन की बात सुनकर बोले जेपी नड्डा- 'हम सभी का सामूहिक ज्ञानवर्धन होगा'
मन की बात सुनकर बोले जेपी नड्डा- 'हम सभी का सामूहिक ज्ञानवर्धन होगा'
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 27 जून को अपने साप्‍ताहिक प्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित किया। वहीं इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली के पूर्वी पटेल नगर में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनी। मन की बात को सुनने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जी दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- ''हम सबने यहां मन की बात को सुना है। माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा मन की बात में बहुत सारे विषय हमें सुनने को मिलते हैं और उनकी जानकारियां मिलती है, जिससे हमारा ज्ञानवर्धन भी होता है। समाज के अंदर खेल, संस्कृति, पर्यावरण, दूर-सुदूर गांवों में चल रहे नए-नए कार्यक्रमों की जानकारी हो, ऐसे कई विषयों पर प्रधानमंत्री जी हमें जानकारी देते हैं। हर सेक्शन को इस कार्यक्रम के द्वारा दृष्टि देने का प्रयास किया गया है।''

इसी के साथ के उन्होंने कहा, ''मैंने ये आह्वान किया है कि, अब से हम हर बार मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद अपने बूथ की बैठक करेंगे। इससे पार्टी को भी मजबूत मिलेगी और प्रधानमंत्री जी द्वारा हम सभी का सामूहिक ज्ञानवर्धन भी होगा।'' आप सभी को बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के साथ बीजेपी आज से एक नया मासिक कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रही है।

जी दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मन की बात कार्यक्रम के दिन अपने-अपने बूथ में पार्टी की बैठक करने का कार्यक्रम बनाया है और अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि, "जिस दिन मन की बात होती है, उस दिन कार्यकर्ता उनके कार्यक्रम के लिए एक जगह जुटते है, जब मन की बात कार्यक्रम खत्म हो जाती है, उस वक़्त बूथ संचालक, स्थानीय नेता लोगों को वहां से जाने ना दे और उनके साथ मासिक बैठक करें। वहां के लोगो और कार्यकर्ताओं से बात करें और लोगो की समस्याएं सुने। संगठन को मजबूत करने के लिए इस मासिक बैठक में योजनाएं तैयार की जाए।"

माँ के अंतिम संस्कार के लिए नहीं जुटा पाया पैसे तो बेटे ने कर ली आत्महत्या

सफ़ेद टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं नुसरत जहाँ

सैनिकों से बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- 'नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही वन रैंक, वन पेंशन की मांग को पूरा किया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -