तमिलनाडु पुलिस शुक्रवार को शशिकला से पूछताछ जारी रखेगी
तमिलनाडु पुलिस शुक्रवार को शशिकला से पूछताछ जारी रखेगी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस का एक विशेष दल शुक्रवार को कोडनाड हत्याकांड और हत्या मामले में अन्नाद्रमुक की पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला को गिरफ्तार करेगा।

गुरुवार को पश्चिमी क्षेत्र के महानिरीक्षक आर. सुधाकरन के नेतृत्व में पांच अतिरिक्त अधिकारियों सहित छह सदस्यीय दल ने शशिकला से उनके टी-नगर स्थित घर पर छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला ने गुरुवार शाम को संवाददाताओं से कहा कि वह शुक्रवार को अपनी पूछताछ के बाद मीडिया से पूरी तरह से बात करेंगी।

यह जांच जयललिता की मौत के चार महीने बाद 24 अप्रैल, 2017 को नीलगिरी जिले में 906 एकड़ में बनी कोडनाड एस्टेट में हुई हत्या और हत्या के संबंध में है। कोडनाड एस्टेट में चोरी और हत्या के दौरान, शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में बेंगलुरु केंद्रीय जेल में सजा काट रही थीं।  जयललिता और शशिकला संपत्ति के स्वामित्व को साझा करते हैं।

11 लोगों पर अपराध का आरोप लगाया गया था, जिसमें कनगराज, दिवंगत नेता के ड्राइवर, मुख्य प्रतिवादी थे। संपत्ति में हुई त्रासदी के पांच दिन बाद सलेम-चेन्नई राजमार्ग पर एक यातायात दुर्घटना में कनागराज की मौत हो गई थी, जबकि उसी दिन केरल के पलक्कड़ के पास एक सड़क दुर्घटना में सायेन और उसके परिवार की मौत हो गई थी।  सायेन की पत्नी और बेटी की मौत हो गई थी, जब वह भाग रहा था।

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद कार में जिंदा जले 5 लोग, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

24 अप्रैल को मराठी साहित्य सम्मेलन के समापन समारोह में शामिल नहीं होंगे रामनाथ कोविंद

DCGI ने भारत बायोटेक से बच्चों के लिए अपने COVID-19 वैक्सीन पर अतिरिक्त डेटा मांगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -