दर्दनाक सड़क हादसे के बाद कार में जिंदा जले 5 लोग, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख
दर्दनाक सड़क हादसे के बाद कार में जिंदा जले 5 लोग, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख
Share:

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बड़ा और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिया से टकराने के बाद एक कार में भीषण आग लग गई, जिसमें पांच लोग जिंदा जल गए। बताया जा रहा है इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। जी हाँ, खबरों के मुताबिक तीन बेटियों के साथ पति-पत्नी एक शादी समारोह से वापस अपने घर जा रहे थे, हालाँकि इसी बीच रास्ते में वे इस गंभीर हादसे का शिकार हो गए।

बीते गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब 1 से 2 बजे के बीच यह हादसा हुआ है और इस हादसे के बारे में जानने वाला हर व्यक्ति सदमे में हैं। आप सभी को बता दें कि राजनांदगांव खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह थानांतर्गत ग्राम सिंगारपुर में कार में आग लगने से पांच लोगों की जलकर मृत्यु हो गई है। इस पूरे मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि एक राहगीर के अनुसार व प्राथमिक रूप से प्रतीत होता है की पुलिया में टकराकर पलटने से ऑल्टो गाड़ी में आग लग गई। आगे बताया गया कि खैरागढ़ के गोलबाजार निवासी कोचर परिवार के लोग बालोद से शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। इस मामले में मृतकों में पति पत्नी और तीन 20-25 वर्षीय बेटियां थीं।

वहीँ मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद थाना ठेलकाडीह व एसडीओपी खैरागढ़ रात में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। राजनांदगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है। हालाँकि शवों को पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हादसे की सही वजह पता चलेगी ऐसा कहा जा रहा है। इन सभी के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव के सिंगारपुर के पास दुर्घटना के कारण पांच लोगों की मौत पर शोक जताया है।

जी हाँ और उन्होंने खैरागढ़ के कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। आप सभी को बता दें कि दिन में तेज धूप व लू के हालात के बाद बीती रात अचानक मौसम बदल गया। जी हाँ और तेज आँधी के साथ ही गरज-चमक के साथ बारिश भी होने लगी। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि तेज आँधी के कारण ही हादसा हुआ होगा।

कोरोना के खिलाफ सबसे असरदार है ये दवा, WHO ने बताया कौन ले सकता है?

बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामले, दिल्ली में मिला एक और नया वैरिएंट

इन राज्यों में सताने वाली है भयंकर गर्मी, जानिए कहां-कहां हो सकती है बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -