बेटे से परेशान थी माँ, जहर देकर दे दी मौत और फिर किया खौफनाक काम
बेटे से परेशान थी माँ, जहर देकर दे दी मौत और फिर किया खौफनाक काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह तमिलनाडु का है. यहाँ एक इंजीनियर को उसकी माँ ने खाने में जहर डालकर मौत दे दी. वहीं उसके बाद में उसके शव को टुकड़ों में काटकर फेंक दिया. इस मामले को कुंबुम का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव को कई टुकड़ों में कर दिया गया था और शहर के विभिन्न हिस्सों से शव के टुकड़े बरामद हुए हैं.

पुलिस का कहना है कि, 'पूछताछ में पता चला कि एक महिला और एक पुरुष को बोरी से कुछ फेंकते हुए देखा गया था. उसके बाद उन्होंने सीसीटीवी विजुअल्स एक्सेस किए और पीड़िता की मां से पूछताछ की.' उनका कहना है यह होने के बाद माँ ने अपने अपराध को स्वीकार किया है. वहीं आगे पुलिस ने कहा कि महिला अपने बेटे के नशे की आदत से परेशान रहती थी क्योंकि वह अक्सर नशे में हंगामा करता था. वहीं पीड़ित को अपने ऑफिस में भी नशे में पाया गया था और उसके बाद उस पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई थी. मृतक की माँ ने कहा वह कथित तौर पर चोरी के कुछ मामलों में भी शामिल था इस कारण वह परेशान थी और उसने यह कदम उठा लिया.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि 'जब विग्नेश्वरन रविवार को घर आया, तो उसकी मां ने उसके खाने में जहर मिलाकर दे दिया. इससे उसकी मौत हो गई. बाद में महिला ने शव के टुकड़े कर बोरी में भरकर शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया. यह पता लगाया जा रहा है कि शव को फेंकने में महिला की मदद किसने की.'

नकली नोटों काे चलाने की फिराक घूम थे संदिग्ध, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस

झारखंड में फिर खौफनाक अपराध, घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -