पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस
पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक महिला डॉक्टर ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज़ उत्पीड़न का आरोप लगा कर मामला दर्ज करवाया था। किन्तु परिवार परामर्श केंद्र में जब महिला की काउंसिलिंग की गई तो महिला ने खुद को एक बेहद ही घिनौनी साजिश का शिकार बताते हुए पूरी हकीकत बताई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने परमर्श केंद्र में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उसके ससुराल वाले बेगुनाह है। मैंने मजबूरी में उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई थी। दरअसल देवेंद्र सिंह कुशवाहा ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया था। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी उतार लिया और पीड़िता को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। उसी के कहने पर डॉक्टर ने अपने परिवार वालों पर झूठा मामला दर्ज करवाया था। अब वह चाहता था कि पीड़िता अपने पति से तलाक़ भी ले ले।

जब ससुराल वालों ने ये हकीकत सुनी, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और महिला को ब्लैकमेल करने वाले की धुनाई कर दी और उसके खिलाफ रेप, धमकी देने और मारपीट की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। फिलहाल पुलिस पीड़िता के घरवालों और पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

झारखंड में फिर खौफनाक अपराध, घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली

लूडो में मिली हार से क्रोधित हुआ अपराधी, चाकू से रेत दिया गला

8 साल की मासूम से 16 लोगों ने दो सालों तक किया बलात्कार, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -