झारखंड में फिर खौफनाक अपराध, घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली

झारखंड में फिर खौफनाक अपराध, घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली
Share:

देवघर: पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी देश भर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन देश के विभिन्न कोनों से अपराध की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला झारखंड के देवघर से सामने आया है। यहां देर रात बदमाशों ने मां और बेटे की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

यह मामला नगर थाना क्षेत्र के कालीराखा के हरि शरणम कुटिया के समीप का है। यहां घर में घुसकर दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। मारे गए लोगों में अमित सिंह और उसकी मां अरुणा देवी का नाम शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने अंकित नाम के युवक को अरेस्ट किया है जिसने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। उल्लेखनीय है कि मृतक अमित और हत्यारे उज्जवल और अंकित तीनों मित्र हैं। अरेस्ट किए गए अंकित से पुलिस निरंतर पूछताछ कर रही है जबकि दूसरा आरोपी उज्जवल फरार चल रहा है।

देवघर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक अमित का भी आपराधिक इतिहास रहा है। जबकि दो हत्यारे अंकित और उज्जवल बेहद कम आयु के हैं और दोनों ही ड्रग एडिक्ट हैं। फिलहाल पुलिस अंकित की गिरफ्तारी के बाद दूसरे लड़के को अरेस्ट करने में जुटी है। अनुसंधान पूरा होने के बाद हत्या की वजह का खुलासा किया जाएगा।

मोदी सरकार के लिए खुशखबरी, ब्रिटेन-फ्रांस को पछाड़ दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी इकॉनमी बना भारत

बजट सत्र के बाद महंगी होगी विदेश यात्रा, जानिए कितना बढ़ेगा खर्च

NPR के लिए पूरी मदद करेगी महाराष्ट्र सरकार, लेकिन इसके आगे कुछ नहीं - NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -