कोरोना के खिलाफ इस राज्य में आज से शुरू हुआ 'मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव'
कोरोना के खिलाफ इस राज्य में आज से शुरू हुआ 'मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव'
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में रविवार यानी आज एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली द्रविड़ मुनेत्र कड़गम सरकार एक मेगा-वैक्सीनेशन ड्राइव कि शुरुआत करने जा रही है, जिसके तहत प्रदेश के सभी एलिजिबल व्यक्तियों का कोरोना टीकाकरण किया जाएगा। यह टीकाकरण अभियान साप्ताहिक आधार पर चलाया जाएगा। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने इस सप्ताह के आरम्भ में बताया था कि टीकाकरण अभियान के लिए और अधिक वैक्सीन की आवश्यकता पड़ेगी, इसलिए हमने केंद्र सरकार से कोरोना वैक्सीन डोज देने के लिए अपील की है। 

वहीं, ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने कहा कि उसने टीकाकरण अभियान के लिए राजधानी शहर में 1,000 से अधिक ‘विशेष शिविर’ लगाए हैं, जिसमें चेन्नई के 200 वार्डों में से प्रत्येक के लिए एक ‘स्टैटिक’ कैंप तथा दो ‘मोबाइल’ कैंप सम्मिलित हैं। चेन्नई निगम ने माइक्रोब्लॉगिंग पोर्टल पर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कहा, ‘हम कोरोना के खिलाफ टीकाकरण करके अपनी, अपने घर और अपने देश की रक्षा करेंगे।’ 

साथ ही चेन्नई नगर निगम ने अधिक से अधिक व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाने के लिए मोटिवेट करने के लक्ष्य से एक विशेष गीत भी जारी किया है, जिसमें बताया गया ‘वैक्सीन पोडु, मक्का’ यानी वैक्सीन लगवाओ, भाई’। मेगा-वैक्सीनेशन ड्राइव के बारे में जनता को जागरुक करने के लिए पूरे शहर में निगम वाहनों द्वारा यह गीत बजाया जा रहा है। वहीं तमिलनाडु में शनिवार को कोरोना वायरस के 1,639 नए मामले सामने आए। जबकि बीते 24 घंटों के चलते 27 लोगों की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या अब 26,32,231 हो गई है तथा वहीं मरने वालों कि संख्या 35,146 पर पहुंच गई है।

बिग बॉस में जिससे हुआ था झगड़ा निधन से 2 दिन पहले उससे मिले थे सिद्धार्थ शुक्ला

अपनी इस पुरानी दोस्त से मिली प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

अफगानिस्तान पर नई रणनीति बना रहा है पाकिस्तान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -