अपनी इस पुरानी दोस्त से मिली प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री प्र‍ियंका चोपड़ा अपनी नई हॉलीवुड फिल्म मैट्र‍िक्स को लेकर बहुत व्यस्त हैं। मगर इस व्यस्तता के बीच भी वे अपने विशेष व्यक्तियों के लिए वक़्त निकालना कभी नहीं भूलतीं। हाल ही में प्र‍ियंका ने पुरानी मित्र तथा सह-कलाकार लारा दत्ता से लंदन में भेंट की। लारा एवं प्र‍ियंका बीते 21 वर्षों से एक-दूसरे के मित्र हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

वही प्र‍ियंका ने लारा के साथ इस स्पेशल अवसर को फोटो में कैद की तथा उसे सोशल मीड‍िया पर साझा किया है। इस भेंट की विशेष बात ये भी रही कि प्र‍ियंका को लारा की बेटी सायरा से भी मिलने का अवसर प्राप्त हो गया। अभिनेत्री ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा '21 वर्ष तथा आने वाले कई साल।।।मित्रता वो चीज है जिसकी बात आप किसी भी वक़्त छेड़ सकते हैं।।।।@larabhupathi तथा उनकी सबसे चमकदार सितारा। सायरा तुम वास्तव में अपनी मां की बेटी हो। बहुत सारा प्यार, इनसे मुझे बहुत प्यार मिला।।।तथा बहुत सारी यादें।।।@pradeepguha आपको मिस किया।'

बता दे कि प्र‍ियंका और लारा वर्ष 2000 में मिस इंड‍िया पेजेंट के पश्चात् से ही दोस्त हैं। इस फ्रेंड्स टीम में दीया मिर्जा का नाम भी सम्मिलित है। वर्ष 2000 में प्र‍ियंका चोपड़ा को मिस वर्ल्ड टाइटल, लारा दत्ता को मिस यून‍िवर्स तथा दीया मिर्जा को मिस एश‍िया पेस‍िफ‍िक का टाइटल दिया गया था। ब्यूटी पेजेंट में ताज पहने तीनों की कई फोटोज वायरल हो चुकी हैं। 

बीच सड़क पर सोनू सूद से परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि फिर बन गए सबके भगवान

कंगना रनौत से एक कदम आगे निकले जावेद अख्तर, SC में दायर की कैविएट याचिका

'गणपति बप्पा' के सामने सैफ-करीना और तैमूर ने जोड़े हाथ, कट्टरपंथी बोले- 'लानत है ऐसे मुसलमानों पर'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -