मतदाताओं को लुभाने के लिए भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने किया ऐसा की हर कोई रह गया दंग
मतदाताओं को लुभाने के लिए भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने किया ऐसा की हर कोई रह गया दंग
Share:

चेन्नई: अभी देश में चुनाव का दौर चल रहा है इस बीच तमिलनाडु में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस मध्य सभी सियासी पार्टियां एक-दूसरे को आकर्षित करने में लगी हुई हैं। बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार एक्ट्रेस खुशबू सुंदर थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंची। इस के चलते उन्होंने वोटर्स के लिए डोसा भी बनाया। बता दें कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को विधानसभा का इलेक्शन होना है। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा तथा एआईएडीएमके के बीच सीटों पर समझौते के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी कुल 20 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।  

तमिलनाडु में आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने एक्ट्रेस खुशबू सुंदर को थाउजेंड लाइट्स सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। खुशबू सुंदर ने अपने नामांकन के चलते अपनी प्रॉपर्टी 22.55 करोड़ रुपये घोषित की है। खुशबू ने अपने नामांकन पत्र के साथ दर्ज किए गए हलफनामें में घोषित किया है कि उन पर 3.45 करोड़ का कर्जा है तथा उनके हस्बैंड पर भी 5.55 करोड़ का कर्जा है।

इसके साथ ही दोनों की अचल संपत्तियों में तमिलनाडु में एक से अधिक जगहों पर गैर-कृषि भूमि तथा फ्लैट और आवासीय भवन सम्मिलित हैं। उनके पास तेलंगाना और उधगमंडलम (ऊटी) में आवासीय भवन भी हैं, जिनमें भूमि भाग भी सम्मिलित है। खुशबू के खिलाफ कुल चार आपराधिक मामले भी लंबित हैं।

कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे पंजाब में 1 घंटे ट्रैफिक बंद, CM के आदेश पर बवाल

ममता बनर्जी का आरोप, कहा- पीएम मोदी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन

कला के तौर पर मिली रंगमंच को पहचान, जानिए क्या है इतिहास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -