कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे पंजाब में 1 घंटे ट्रैफिक बंद, CM के आदेश पर बवाल
कोरोना मृतकों को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे पंजाब में 1 घंटे ट्रैफिक बंद, CM के आदेश पर बवाल
Share:

अमृतसर: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में करोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए शनिवार को 1 घंटे के लिए पूरे पंजाब में साइलेंट जोन बनाने की अपील की. किन्तु पंजाब के सीएम की इस अपील का कोई भी असर पंजाब में नज़र नहीं आया. पंजाब सरकार की तरफ से इस दौरान इंटर-सिटी और इंटर-डिस्ट्रिक्ट ट्रैफिक को रोकने के निर्देश जारी किए गए थे. 

शनिवार को दोपहर 11 से 12 बजे तक सड़कों पर साइलेंस रखने और इस दौरान मंदिरों, मस्जिदों और गुरुद्वारों सहित अन्य जगहों के माइक और लाउडस्पीकर बंद रखने के भी आदेश थे. किन्तु मोहाली में पंजाब सरकार के ये निर्देश और अपील नाकाम साबित हुई और इस दौरान सड़कों पर ट्रैफिक उतना ही नज़र आया और लोग वाहनों के हॉर्न भी बजाते दिखे, कई लोगों ने तो कोरोना प्रोटोकॉल भी फॉलो नहीं किया.

वहीं अमृतसर की जनता भी ट्रैफिक रुकवा कर श्रद्धांजलि देने के इस तरीके पर सवाल उठा रही है. इस दौरान मरीजों को लेने जा रही एंबुलेंस भी ट्रैफिक जाम में फंसी हुई नज़र आई. बच्चों के साथ माता-पिता भी ट्रैफिक में फंसे रहे. अकाली दल ने पंजाब सरकार के तरीके पर सवाल उठाते हुए कहा है कि मौन रखवाना हो तो 1-2 मिनट का समय ही काफी होता है, जबकि पंजाब सरकार एक 1 घंटे तक सड़कों पर जबरन ट्रैफिक को रुकवा रही है.

कला के तौर पर मिली रंगमंच को पहचान, जानिए क्या है इतिहास?

तमिलनाडु चुनाव: तूतीकोरिन में सीएम पलानीस्वामी को दिखाए गए काले झंडे, हिरासत में 41 लोग

नड्डा ने माकपा और कांग्रेस की निंदा करते हुए कहा कि वे ' वैचारिक रूप से भ्रमित ' हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -