ममता बनर्जी का आरोप, कहा- पीएम मोदी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन
ममता बनर्जी का आरोप, कहा- पीएम मोदी ने किया आचार संहिता का उल्लंघन
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तीखा प्रहार किया है. बंगाल में प्रथम चरण के मतदान के दिन सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, पीएम बांग्लादेश में बैठकर वोट की मार्केटिंग कर रहे हैं , पहले कहते हैं कि बांग्लादेश से हम घुसपैठिये बुला रहे हैं, किन्तु अब वो खुद वहां बैठकर बंगाल की सियासत कर रहे हैं.

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि वर्ष 2019 में जब एक बांग्लादेशी अभिनेता हमारी रैली में शामिल हुआ तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा बांग्लादेश सरकार से बात करने के साथ उसका वीजा निरस्त करा दिया गया था. किन्तु आज जब वोटिंग चल रही है, आप बांग्लादेश में बैठकर लोगों के एक वर्ग के लोगों के वोट की तरफ देख रहे हैं. ऐसे में आपका वीजा क्यों रद्द नहीं होना चाहिए? हम इस बारे में निर्वाचन आयोग से शिकायत करेंगे.

खड़गपुर में अपने संबोधन में ममता ने ममता बनर्जी ने कहा कि, 'मतदान के दिन पीएम मोदी बांग्लादेश में हैं और बंगाल पर लेक्चर दे रहे हैं. ये पूरी तरह चुनाव की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है.' बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश गए हुए हैं, वहां उन्होंने आज मतुआ समुदाय के लोगों को संबोधित किया है . यह समुदाय पश्चिम बंगाल में ख़ासा महत्व रखता है, जिसके चलते ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है.   

कला के तौर पर मिली रंगमंच को पहचान, जानिए क्या है इतिहास?

तमिलनाडु चुनाव: तूतीकोरिन में सीएम पलानीस्वामी को दिखाए गए काले झंडे, हिरासत में 41 लोग

नड्डा ने माकपा और कांग्रेस की निंदा करते हुए कहा कि वे ' वैचारिक रूप से भ्रमित ' हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -