तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 4,965 नए मामले, आंकड़ा बढ़कर हुआ 1.80 लाख से अधिक
तमिलनाडु में सामने आए कोरोना के 4,965 नए मामले, आंकड़ा बढ़कर हुआ 1.80 लाख से अधिक
Share:

कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में तमिलनाडु में अब तक 20 लाख से अधिक परीक्षण करवाए गए हैं. अब इस बीच बीते मंगलवार (21 जुलाई) को राज्य में संक्रमण के 4,965 नए मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाले हैं. वहीं अब नए मामलों के सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1.80 लाख से अधिक हो चुकी है.

हाल ही में स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन जारी की है जिसमे इस विषय में बताया गया है. वहीं उस जारी की गई बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोविड-19 के कारण 75 और मरीजों की मौत हो चुकी है जिनमें 56 दिन का एक शिशु भी शामिल बताया गया है. जी दरअसल राज्य में मृतकों की संख्या अब बढ़ चुकी है और यह बढ़कर 2,626 तक पहुँच चुकी है. इसके अलावा राज्य में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी वृद्धि होती दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि कुल 1,80,643 मरीजों में से अब 51,344 लोग ही संक्रमित हैं. इसी के साथ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि मंगलवार को 51,066 नमूनों के परीक्षण किए गए.

जी दरअसल यह लगातार तीसरा दिन है जब 51,000 से अधिक नमूनों की जांच की गई है. वहीं अब तक कुल 20,35,645 नमूनों की जांच की गई है. बीते रविवार (19 जुलाई) को राज्य में 52,993 नमूनों के परीक्षण किए गए जिन्हे सबसे अधिक बताया गया है. इसी क्रम में बीते मंगलवार को विभिन्न अस्पतालों से कुल 4,894 रोगियों को छुट्टी दी जा चुकी है.

राजीव गांधी हत्याकांड की आरोपित के आत्महत्या प्रयास पर वकील ने कही यह बात

लालजी टंडन के निधन से दुखी हैं तमिलनाडु के राज्यपाल और मुख्यमंत्री

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -