राजीव गांधी हत्याकांड की आरोपित के आत्महत्या प्रयास पर वकील ने कही यह बात
राजीव गांधी हत्याकांड की आरोपित के आत्महत्या प्रयास पर वकील ने कही यह बात
Share:

चेन्नई: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड में दोषी पाई जाने वाली नलिनी श्रीहरन को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के अनुसार नलिनी श्रीहरन ने कथित तौर पर बीते सोमवार की रात वेल्लोर में विशेष जेल में आत्महत्या करने का प्रयास किया है. आपको बता दें कि नलिनी इस समय जेल में है. वहीं वह जिस जेल में है, वहां उसका एक अन्य महिला से झगड़ा हो गया था. वहीं झगड़े के बाद उक्त सजायाफ्ता महिला ने इस बात की शिकायत जेलर से कर दी थी.

उसके बाद जेलर ने बीते सोमवार की रात जांच के लिए जेल का दौरा किया. वहीं उस दौरान उन्हें नलिनी ने कथित तौर पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी. इसी के साथ बताया जा रहा है कि जेल के कर्मचारियों ने उसे ऐसा करने से मना भी किया था. आपको हम यह भी बता दें कि इस बारे में बात करते हुए नलिनी के वकील पी पुगझेंधी ने बताया कि 'यह असंभव है कि नलिनी अपनी जिंदगी खत्म करने की धमकी दे. वह 29 साल से जेल में है और आज तक उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया.'

इसके अलावा वकील का यह भी कहना है कि 'जेल अधिकारी इस मामले में कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. नलिनी के आत्महत्या करने के प्रयास के बारे में जो कारण बताए जा रहे हैं, वे यकीन के काबिल नहीं हैं.' आप जानते ही होंगे कि इस साल मार्च में मद्रास हाई कोर्ट ने नलिनी की रिहाई की याचिका खारिज कर दी थी. वहीं आपको याद हो नलिनी, उसके पति और उसके अन्य साथियों ने मिलकर तमिलनाडु के श्रीपेरमबदुर में एक चुनावी सभा के दौरान आत्मघाती बम विस्फोट कर राजीव गांधी की हत्या को अंजाम दिया था.

लालजी टंडन के निधन से दुखी हैं तमिलनाडु के राज्यपाल और मुख्यमंत्री

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

अपने से कई साल बड़े शख्स से शादी करना चाहती है सेलिना गोमेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -