IIT मद्रास कैंपस में पार हुई अपराध की हदें, जला हुआ मिला गेस्ट लेक्चरर का शव
IIT मद्रास कैंपस में पार हुई अपराध की हदें, जला हुआ मिला गेस्ट लेक्चरर का शव
Share:

कोरोना संकट के बीच देश से कई मामले सामने आ रहे है वही इस बीच आईआईटी मद्रास कैंपस में बृहस्पतिवार को एक 20 वर्ष के आसपास के शख्स का शव प्राप्त हुआ। शव आंशिक तौर पर जल गया था। मृतक की पहचान उन्नी कृष्णन नायर के तौर पर हुई है। वो आईआईटी मद्रास में गेस्ट लेक्चरर के साथ रिसर्च स्कॉलर के तौर पर काम करता था। आरभिंक जांच से पता चलता है कि ये सुसाइड का मामला हो सकता है, क्योंकि पुलिस को उसके कमरे में उसकी एक पुस्तक से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है।

नायर केरल का रहवासी था तथा उसके पिता इसरो के साथ काम करते थे। विद्यार्थियों को बृहस्पतिवार रात लगभग आठ बजे कैंपस के भीतर हॉकी के मैदान के पास नायर का शव प्राप्त हुआ। कोट्टूरपुरम थाने की पुलिस अवसर पर पहुंची तथा शव को जब्त कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोयापेट्टा सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि वो केस में आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के चेहरे की त्वचा तथा कुछ अन्य भाग आंशिक तौर पर जल गए हैं। पुलिस के मुताबिक, लाश के पास कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिली है। इस बीच आईआईटी-मद्रास ने गेस्ट लेक्चरर की मौत पर एक बयान जारी कर बताया है कि आईआईटी मद्रास कैंपस में कल (बृहस्पतिवार) एक दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद घटना हुई। उन्होंने बताया कि गेस्ट लेक्चरर इसी वर्ष अप्रैल माह में संस्थान से जुड़ा था तथा वो कैंपस के बाहर रह रहा था। संस्थान ने आगे बताया कि हम स्तब्ध तथा गहरे दुखी हैं तथा दिवंगत आत्मा के परिवार, मित्रों तथा सहयोगियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना जाहिर करते हैं।

ACB की टीम ने इंजीनियर के घर पर अचानक मारा छापा, फिर जो दिखा उसे देखकर हर कोई रह गया दंग

राजस्थान फिर शर्मसार, इलाज के बहाने तांत्रिक ने किया दलित महिला का बलात्कार

शोरूम संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -