शोरूम संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या
शोरूम संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के शिप्रा थाना क्षेत्र में बीते कल एक शोरूम संचालक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है शोरूम संचालक राजनीतिक परिवार से जुड़ा हुआ था। खबरों के अनुसार दो कारोबारी से उसने 10 प्रतिशत ब्याज पर पैसा उधार ले रखा था, जो लगातार वसूली के लिए दबाव बना रहे थे। इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक का नाम मनोज पटेल (35) निवासी ग्राम बूढ़ी बरलाई है।

पुलिस ने बताया कि मनोज की चाची सुनीता पटेल गांव की सरपंच है और मनोज ने गांव में गाड़ियों का शोरूम खोल रखा था। मनोज के चाचा राजेंद्र पटेल ने यह आरोप लगाया है कि, 'शराब कारोबारी दीपक जायसवाल और ईश्वर व्यास ने 10 प्रतिशत ब्याज पर मनोज को कर्जा दे रखा था। दोनों वसूली के लिए लगातार धमकियां दे रहे थे। कल भी दोनों ने शोरूम पर आकर मनोज को धमकाया था।' इसके अलावा उन्होंने बताया कि इससे ही आहत होकर वह घर आया और जहर खाकर सो गया।

जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे इंदौर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन यहाँ आते-आते उसकी मौत हो गई। इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है और अब इस पूरे मामले में सख्ती से जांच जारी है।

जम्मू इंटरनेशनल बॉर्डर पर फिर दिखा ड्रोन, पिछले 6 दिनों में नौवीं बार हुई यह घटना

Morena : केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया डॉक्टर्स का सम्मान

डेल्टा वेरिएंट से लड़ने में कारगर होगी जॉनसन एंड जॉनसन की सिंगल डोज वैक्सीन: अध्ययन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -