राजस्थान फिर शर्मसार, इलाज के बहाने तांत्रिक ने किया दलित महिला का बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, इलाज के बहाने तांत्रिक ने किया दलित महिला का बलात्कार
Share:

जयपुर: देश में विज्ञान के इतनी प्रगति करने के बाद भी लोग अंधविश्वास का सहारा ले रहे हैं, ऐसे में बदमाश भोले-भाले लोगों को शिकार बना रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बासनी थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया है. जोधपुर शहर के बासनी थाने में एक दलित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि उसका उपचार करने आए तांत्रिक ने उसका रेप किया. पीडिता की शिकायत के बाद आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

पीड़िता के पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसकी पत्नी बीते डेढ़ महीने से बीमार है. 29 जून को तबियत खराब होने पर पीड़िता के पति ने बनाड़ क्षेत्र के नांदड़ी के एक तांत्रिक बलबीर सिंह से संपर्क किया. जिसने झाड़-फूंक करने के लिए रात को आना मंजूर कर लिया. तांत्रिक बलबीर, पीड़ित परिवार के घर रात लगभग 10 बजे पहुंचा, तांत्रिक ने महिला को देखकर कहा कि उस ऊपर (भूत-प्रेत) का साया है. झाड़-फूंक करना होगा. कुछ देर तक तांत्रिक ने झाड़ फूंक किया. फिर कहा कि सब बाहर जाओ, अकेले में झाड़ना होगा. जिसके बाद परिवार वाले नीचे चले गए तो तांत्रिक ने महिला के साथ बंद कमरे में बलात्कार किया. उसके बाद आरोपी तांत्रिक कमरे से बाहर आकर कहा कि उसे आराम करने दो और वहां से निकल गया.

पीड़ित महिला ने बाद में अपने पति को पूरी बात बताई. जिसके बाद उसके पति ने थाने में शिकायत दी है. मामले की शिकायत के बाद एसीपी नूर मोहम्मद ने मामले की जांच आरंभ कर दी है. इस दौरान पीड़िता के बयान भी दर्ज करवाए गए हैं. फिलहाल पुलिस ने गुरुवार के दिन तांत्रिक को अरेस्ट कर लिया है. 

शोरूम संचालक ने जहर खाकर की आत्महत्या

'I hate my life' ल‍िखकर फंदे पर झूल गई 9वीं की छात्रा, परिजन का हाल हुआ बेहाल

शौच करने गई नाबालिग दलित लड़की के साथ 7 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, गुफरान और फरहान गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -