कुत्ते को 'कुत्ता' कहा, तो कर दी पड़ोसी की हत्या, बेटों सहित निर्मला फातिमा गिरफ्तार
कुत्ते को 'कुत्ता' कहा, तो कर दी पड़ोसी की हत्या, बेटों सहित निर्मला फातिमा गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के दिंदिगुल जिले में गुरुवार (19 जनवरी) को रयाप्पन नाम के एक 62 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपने पड़ोसियों के पालतू कुत्ते (नाम-कैनिन) को कुत्ता कह दिया था, जिसके चलते उनके पड़ोसी उनसे भिड़े और धक्का-मुक्की में उनकी जान चली गई।

पूरी घटना उलागमपट्टियारकोट्टम के अंतर्गत आने वाले थाड़ीकोंबू थाने की है। यहाँ निर्मला फातिमा रानी व उसके दो बेटे डेनियल और विंसेंट ने अपने पड़ोसियों और परिजनों को कई बार समझाया था कि उनके पालतू कुत्ते को कुत्ता न कहें। हालाँकि, इसके बाद भी रयाप्पन उसे कुत्ता ही कहते थे। स्थिति भयावह जब हुई जब गुरुवार (19 जनवरी) को रयाप्पन ने अपने पोते से कहा कि वो खेत में जा रहे पानी को बंद कर दें और अपने साथ एक छड़ी ले आएँ, क्योंकि पड़ोसियों का कुत्ता वहाँ घूम रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेनियल ने यह बात सुनी और तैश में आकर रयाप्पन की छाती पर मारा। धक्का लगने के बाद रयाप्पन वहीं गिर गए और मौके पर उनकी जान चली गई। इसके बाद डेनियल और उनका परिवार वहाँ से भाग निकला। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने निर्मला फातिमा को उसके बेटों समेत अरेस्ट किया। बता दें कि इससे पहले कुत्ते के कारण एक डिलीवरी मैन की मौत हुई थी। 

महिला को खिलाई इंसानी हड्डियां, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

दिल्ली में 13 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

तस्करों ने एनडीपीएस एक्ट की धाराओं से बचने के लिए ढूंढ निकाला नया तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -