6 महीने तक नाबालिग का जिस्म नोचते रहे 5 दरिंदे, 3 गिरफ्तार
6 महीने तक नाबालिग का जिस्म नोचते रहे 5 दरिंदे, 3 गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कुड्डलोर में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक 15 वर्षीय लड़की का छह महीने तक यौन उत्पीड़न करने के आरोप में तीन लड़कों को अरेस्ट किया गया है. दरअसल, पीड़िता अपने चाचा के यहां रह रही थी. उस वक़्त उसे पांच लोगों कथित रूप से धमकाया और और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पांच आरोपियो में से 21 वर्षीय एन धीना, 19 वर्षीय एस विग्नेश, 21 वर्षीय वी होनेस्टराज को अरेस्ट किया जा चुका है. इस मामले का पता तब चला जब पीड़ित की तबीयत बिगड़ गई. उसके चाचा ने उससे उसके खराब स्वास्थ्य के संबंध में पुछा जिसके बाद उसने अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में बता दिया. पीड़िता अपने चाचा के घर कुड्डलोर में रह रही थी क्योंकि उसके पिता चेन्नई में नौकरी कर रहे थे. भतीजी की बात सुन चाचा के होश फाख्ता हो गए. 

पीड़िता के चाचा ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. पांचों आरोपी की उम्र 19-21 साल के बीच हैं और सभी के खिलाफ POCSO एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और अन्य दो आरोपियों, रंजीथ और रागा की तलाश में पुलिस लगी हुई है. वे भी जल्द पुलिस हिरासत में होंगे.

पहले की माँ- बाप के विरुद्ध जाकर शादी, फिर पत्नी का कर दिया कत्ल

दिल्ली में अनार गैंग का आतंक, दिनदहाड़े युवक पर किए चाक़ू के 40 वार

पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो गुस्सैल मां ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -