पहले की माँ- बाप के विरुद्ध जाकर शादी, फिर पत्नी का कर दिया कत्ल
पहले की माँ- बाप के विरुद्ध जाकर शादी, फिर पत्नी का कर दिया कत्ल
Share:

मध्य प्रदेश के देवास में लव मैरिज के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। अपराधी ने तलवार से उसकी गर्दन काट दी। हलाकि क़त्ल की वजह का पता नहीं चल पाया है। वारदात को अंजाम देने के उपरांत आरोपी घटना से फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस ने कई टीमें रवाना की जा चुकी है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र तहत इटावा में आरके होटल के सामने वाली गली में एक नवविवाहित दंपति कुछ दिन से रह रहा था। कुछ माह पहले ही दोनों ने परिवार की रजामंदी के बिना शादी की थी और दोनों अपने परिवार से अलग आकर रह रहे थे। दोनों के मध्य किसी को लेकर झगड़ा हुआ। उसी दौरान अपराधी पति ने तलवार से अपनी पत्नी पर वार कर दिया। पत्नी की घटना स्थल पर ही जान चली गई। जिसके उपरांत वह फरार हो गया।

क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने कहा कि दंपति प्रेम विवाह करके यहां कुछ माह पूर्व ही रहने आए थे। जंहा इस बात का पता चला है कि वो अपने माता पिता से अलग रहते थे। पति अजय अपनी पत्नी के साथ यहां इटावा के एक घर में रहता था। SP शिवदयाल सिंह ने बताया कि अपराधी अजय ने धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की गला रेतकर क़त्ल कर दिया। आरोपी अभी फरार है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो गुस्सैल मां ने कर दी हत्या

बिहार: शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, हाजीपुर में पैंट्री कार से मिली बोतलें

सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए एक नाइजीरियाई ने दिया लोगों को धोखा, इस तरह हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -