दिल्ली में अनार गैंग का आतंक, दिनदहाड़े युवक पर किए चाक़ू के 40 वार
दिल्ली में अनार गैंग का आतंक, दिनदहाड़े युवक पर किए चाक़ू के 40 वार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के लाख दावों के बाद भी राजधानी में बदमाश बेखौफ होकर आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके से सामने आया है, जहां अनार गैंग के 6 से अधिक बदमाशों ने एक शख्स को चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. हमलावरों ने उस युवक के जिस्म पर चाकू से 40 से अधिक वार किए. कत्ल की ये सनसनीखेज घटना वहां लगे एक CCTV कैमरा में कैद हो गई.

हत्या की ये वारदात पूर्वी दिल्ली के थाना कल्याणपुरी इलाके से सामने आई है. जहां त्रिलोकपूरी में अनार गैंग के 6 बेखौफ बदमाशों ने 5 नंबर ब्लॉक में चाकू लेकर अभिमन्यु और सचिन नामक युवक पर एक के बाद एक कई हमले किए. इस दौरान सचिन मौका देखकर जख्मी अवस्था में ही वहां से भाग निकला, किन्तु अभिमन्यु को बदमाशों ने चाकू से गोदकर छलनी कर दिया. 

बदमाशों ने एक ऑटो के अंदर उस पर लगभग 40 से अधिक वार किए. वे तब तक उसे चाकू मारते रहे, जब उसकी मौत नहीं हो गई. बताया जा रहा है कि CCTV फुटेज में आरोपी ऑटो के अंदर मरने के बाद भी अभिमन्यु के शरीर पर चाकू मारते दिखाई दे रहे हैं. वहीं पुलिस अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो गुस्सैल मां ने कर दी हत्या

बिहार: शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, हाजीपुर में पैंट्री कार से मिली बोतलें

सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए एक नाइजीरियाई ने दिया लोगों को धोखा, इस तरह हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -