पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो गुस्सैल मां ने कर दी हत्या
पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो गुस्सैल मां ने कर दी हत्या
Share:

मां एक ऐसा शब्द है जिसको सुनकर हर कोई ख़ुशी से झूम उठता है, मां को ममता की मूरत तथा अपने बच्चों के लिए सुरक्षाढाल बोला जाता है किन्तु अमेरिका में इसके उलट एक मां ही अपने तीन बच्चों के लिए खतरा बन गई। लॉस एंजिल्स में एक स्त्री को अपने तीन बच्चों का क़त्ल करने के केस में हिरासत में लिया गया है। 30 वर्षीय लिलियाना कैरिलो को तुलारे काउंटी पुलिस ने तीन बच्चों के क़त्ल के आरोप में हिरासत में लिया गया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जिन बच्चों का क़त्ल किया गया है उनकी आयु 3 साल, 2 साल और 6 महीने थी। क़त्ल का खुलासा तब हुआ जब बच्चों की दादी ने उन्हें तलाशना आरम्भ किया। पुलिस ने मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया, किन्तु कई स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि महिला ने बच्चों को छुरा घोंप कर मार दिया। अफसर अब तक बच्चों के क़त्ल कि मंशा का पता नहीं लगा पाए हैं। पुलिस अफसर जोवेल ने संवाददाताओं से बताया कि जांचकर्ता "महिला के साथ चर्चा कर रहे हैं तथा यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि क़त्ल के पहले उसके दिमाग में क्या चल रहा था।"

मृतक बच्चों की बुआ टेरी मिलर ने कहा कि कैरिलो कई माहों से मानसिक रूप से "बीमार" थी तथा बच्चों के संरक्षण को लेकर उसका मेरे भाई से विवाद चल रहा था। मृतक बच्चों के पिता एरिक डेंटन पुलिस तथा चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज के माध्यम से इस केस में पहले से सहायता मांग रहे थे। मिलर ने अपने भाई को लेकर बताया, उसने वह सब कुछ किया जो वह अपने बच्चों को सुरक्षित तौर पर घर वापस लाने तथा उसकी सहायता लेने के लिए सोच सकता था, क्योंकि वह अभी भी उससे प्यार करता था किन्तु वो नहीं करती थी। 

अधिक गंभीर नहीं है कोरोना का नया वेरिएंट: अध्ययन

मशहूर एक्ट्रेस हेमा ने कांग्रेस को अलविदा, भाजपा में हुई शामिल

छत्तीसगढ़: इंडोर स्टेडियम में बना सर्व सुविधायुक्त कोविड अस्पताल, सीएम बघेल ने किया निरिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -