राजस्थान में हत्या का तालिबानी तरीका, कातिल ने सोशल मीडिया पर ली मर्डर की जिम्मेदारी
राजस्थान में हत्या का तालिबानी तरीका, कातिल ने सोशल मीडिया पर ली मर्डर की जिम्मेदारी
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर से बुधवार को एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई और कातिल ने बाकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली। पुलिस के मुताबिक, गोली लगने के बाद युवक को अस्पताल लाया गया था, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजस्थान के अलवर जिले के अंतर्गत आने वाले खोहड़ी गांव के निवासी संयज खोहड़ी को गोली मार दी गई थी। इस घटना के बाद इस कातिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जानकारी दी और इसकी जिम्मेदारी ली कि संजय का क़त्ल उसी ने किया है।

जिले के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया है कि मंगलवार को खोहड़ी गांव के मंदिर के पास में 3 लोगों ने मिलकर संजय को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। एसपी ने बताया कि 2017 में युवको में कुछ कहासुनी हुई थी। उस विवाद का बदला लेने के लिए आरोपियों ने युवक को 6 गोलियां मारीं, जिससे उसकी जान चली गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और अपराधियों को अरेस्ट करने का निर्देश दिया। SP ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें काम पर लगा दी गई हैं। पुलिस की टीमें अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी कर रही हैं।

इस मामले पर अश्वस्त करते हुए SP ने कहा है कि अपराधियों की शिनाख्त की जा चुकी है, हमारी साइबर सेल और दूसरी टीमें लगातार उनकी खोजबीन कर रही हैं। SP अनिल कुमार बेनीवाल ने कहा है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं, वो बेहरोड़ में ही रहेंगे। इस दौरान उन्होंने बताया है कि आरोपियों ने हथियार दिखाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने ही हत्या की है। SP ने बताया कि होली के पर्व पर मुन्ना द्वारा होली मिलन का कार्यक्रम रखा गया था। लोग मिलने आ रहे थे और वहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी कराया गया था। गोली मारने की खबर मिलने के बाद मौके पर एक टीम पहुंची, किन्तु तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे। जिले के एसपी ने कहा कि, 'मुन्ना खोहरी भी बदमाश गिरोह से जुड़ा था, जिसके पास हरियाणा और दिल्ली के बदमाश आते थे और दुश्मनी के कारण बदमाशों ने बदला लेने के इरादे से उसका क़त्ल कर दिया।'

होली पर खून से लथपथ मिली 8 वर्षीय मासूम की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

होली पर घर में घुसकर रामजानकी मंदिर के पुजारी की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

खून की होली ! शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने गोली मारकर की दोस्त की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -