होली पर घर में घुसकर रामजानकी मंदिर के पुजारी की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
होली पर घर में घुसकर रामजानकी मंदिर के पुजारी की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में सुप्रसद्धि रामजानकी मंदिर के पुजारी का क़त्ल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हमलावरों ने घर में घुसकर नुकीले औजार से गोदकर बेरहमी से मार डाला। सुबह पुजारी नहीं उठे, तो लोगों को घटना की जानकारी मिली। पुलिस को सूचना मिलने के बाद, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। फिलहाल वारदात का कारण नहीं पता चल पाया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (SP) अभिनंदन ने गुरूवार (9 मार्च) को बताया है कि महोखर गांव के रहने वाले शत्रुघ्न तिवारी (70) गांव में स्थित सुप्रसद्धि पटेली का देवाला राम जानकी मंदिर के पुजारी थे। वह अपने पुत्र से अलग गांव के भीतर पैतृक मकान में रहते थे। हर दिन की तरह वह बुधवार को पूरे दिन पूजा-पाठ के बाद अपने घर विश्राम करने रात में गये थे। गुरुवार को जब पुजारी पूजा के लिए मंदिर नहीं पहुंचे, तो कुछ लोग पुजारी के घर पहुंचे। जिसके बाद घटना की जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग पुजारी की हत्या धारदार हथियार से वार करके की गयी है। डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट ने मौके का मुआयना किया। 

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक व उसके पुत्र से बहुत समय से अनबन रही है। इस दृष्टि से भी घटना की छानबीन की जा रही है। घटना के अनावरण के लिए पुलिस की कई टीमें काम पर लगी हुईं है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना का केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू की गई। 

खून की होली ! शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने गोली मारकर की दोस्त की हत्या

'चल होली खेलेंगे...', दोस्तों की बात सुन चल पड़ा मनीष, लेकिन रशीद और सलमान ने दे दिया धोखा

कलाइयों पर लपेट रखा था डेढ़ किलो सोना, Air India का केबिन क्रू शफी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -