होली पर खून से लथपथ मिली 8 वर्षीय मासूम की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
होली पर खून से लथपथ मिली 8 वर्षीय मासूम की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई में होली की शाम एक 8 वर्षीय लड़की लापता हो गई। कुछ देर बाद घर के पास ही वह खून से लथपथ हालत में मिली। हालांकि, उपचार के लिए ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ बलात्कार किया गया है। वहीं पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला पचदेवरा थाना क्षेत्र का है। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी है कि शाम लगभग 6 बजे बच्ची अपने बुआ के घर गई थी। बुआ का घर गांव में ही बाहरी किनारे पर 500 मीटर दूर स्थित है। होली के दिन वह शाम 8 बजे अचानक लापता हो गई। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी, तो परिवार वालों ने उसकी खोजबनी शुरू कर दी। रात 9 बजे वह घर के गेट के पास खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में पड़ी हुई मिली। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए शाहजहांपुर रवाना हुए। किन्तु, रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक (SP) राजेश द्विवेदी, थानाध्यक्ष गंगा प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, पुलिस ने छानबीन के बाद गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। मृतका के पिता ने अपनी शिकायत में पड़ोस के युवक कृष्ण कुमार पर शक जाहिर किया। उन्होंने कहा कि युवक बच्ची को पकड़कर अपने घर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में SP ने बताया है कि देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि बच्ची के साथ अमानवीय हरकत की गई है, जिससे उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

खून की होली ! शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने गोली मारकर की दोस्त की हत्या

'चल होली खेलेंगे...', दोस्तों की बात सुन चल पड़ा मनीष, लेकिन रशीद और सलमान ने दे दिया धोखा

कलाइयों पर लपेट रखा था डेढ़ किलो सोना, Air India का केबिन क्रू शफी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -