PM मोदी का अकाउंट हैक होने पर Twitter ने कही यह बात
PM मोदी का अकाउंट हैक होने पर Twitter ने कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट (PM Modi twitter account) हैक होने के बाद अब ट्विटर ने बयान जारी किया है। जी दरअसल हाल ही में ट्विटर ने कहा है कि 'जैसे ही हमें पीएम मोदी के अकाउंट में सेंध लगने की जानकारी मिली हम तुरंत सक्रिय हो गए।' इसी के साथ ट्विटर इंडिया ने बयान जारी कर कहा है कि, 'हमारी अबतक की जांच से पता चला है कि इस समय तक किसी अन्य अकाउंट के प्रभावित होने के कोई संकेत नहीं मिले हैं।' हाल ही में ट्विटर के एक प्रवक्ता ने यह कहा है कि, 'हमारे पास प्रधानमंत्री कार्यालय के साथ कम्यूनिकेशन के लिए 24X7 लाइनें खुली हैं। जैसे ही हमें इस हैंकिंग गतिविधि के बारे में पता चला, हमारी टीम ने प्रभावित अकाउंट को सुरक्षित करने के लिए तुरंत आवश्यक कदम उठाए।'

इसके अलावा ट्विटर ने कहा कि, 'हमारी अबतक की जांच से पता चला है कि इस समय तक किसी और अकाउंट के प्रभावित होने के कोई संकेत नहीं मिले हैं।' वहीं इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी ट्विटर की आतंरिक जांच में यह पता चला है कि पीएम मोदी के अकाउंट में लगी सेंध ट्विटर के किसी सिस्टम में गड़बड़ी की वजह से नहीं हुई थी। आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आधिकारिक ट्विटर हैंडर @narendramodi देर रात हैक हो गया था।

कहा जा रहा है रात 2 बजकर 11 मिनट पर इससे एक ट्वीट किया गया जिसमें दावा किया कि 'भारत ने आधिकारिक रूप से बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दे दी है और सरकार भी 500 बिटकॉइन खरीदकर लोगों को बांट रही है।' हालाँकि ट्वीट करने के दो मिनट बाद ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया और उसके बाद 2 बजकर 14 मिनट पर इसी तरह का एक और ट्वीट किया गया। हालाँकि कुछ देर बाद उस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया गया।

हैक हुआ PM मोदी का ट्विटर अकाउंट, जांच में जुटी टीम

अंशुल सक्सेना ने 'मुस्लिम' नाम रखकर CDS बिपिन रावत को दी गाली ?

वीरों की 'शहादत' पर मौन, सोनिया के बर्थडे पर बधाई... यही सिद्धू हैं इमरान खान के छोटे भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -