'गोद में उठाया, KISS किया', टूर पर गए शिक्षिका और छात्र ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, देखकर भड़के पैरेंट्स
'गोद में उठाया, KISS किया', टूर पर गए शिक्षिका और छात्र ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, देखकर भड़के पैरेंट्स
Share:

मुरुगमल्ला: कर्नाटक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शिक्षिका को छात्र के साथ ही इश्क फरमाना भारी पड़ गया। निलंबन के पश्चात् अब उनके खिलाफ जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है। मामला कर्नाटक का है, जहां एक स्कूली छात्र और प्रधानाध्यापिका की प्राइवेट फोटोज वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। सोशल मीडिया पर फोटो सामने आते ही माता-पिता ने सख्त कार्रवाई की मांग की है। खबर है कि इस मामले में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

सवालों के घेरे में आया स्कूल कर्नाटक के मुरुगमल्ला गांव का बताया जा रहा है। खबर है कि शिक्षा से जुड़े एक टूर के चलते प्रधानाध्यापिका अपने ही छात्र के साथ कथित तौर पर निजी तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं। फोटोज में दिखाई दे रहा है कि दोनों किसी फिल्मी सीन की भांति तस्वीरें क्लिक करने का प्रयास कर रहे हैं। फोटोज में दोनों बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ता है। छात्र के माता-पिता हैरानी जाहिर कर रहे हैं। फोटोज सामने आने के बाद उन्होंने प्रधानाध्यापिका को भी निशाने पर लिया तथा ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर यानी BEO के पास शिकायत भी दर्ज कराई है।

उन्होंने मामले में प्रधानाध्यापिका के बर्ताव की जांच कराने की मांग की है। इसके अतिरिक्त वे सख्त कार्रवाई भी चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अफसरों का कहना है कि BEO स्कूल पहुंचे तथा जानकारी जुटाई थी। साथ ही पाया गया कि प्रधानाध्यापिका ने कुछ फोटोज एवं वीडियो डिलीट कर दिए थे। फिलहाल, प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है। स्कूल का स्टाफ एवं छात्र 22 से 25 दिसंबर के बीच टूर पर गए थे। वायरल हुईं फोटोज एक अन्य छात्र ने क्लिक की थीं।

JDU अध्यक्ष पद से ललन सिंह ने आखिर दे ही दिया इस्तीफा, नितीश कुमार की ताजपोशी, बिहार में बड़ा सियासी उलटफेर

घर से आ रही थी बदबू तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया, अंदर का नजारा देख उड़े सबके होश

ITR Last Date: अगर अपने भी अब तक नहीं भरा है ITR, तो जल्दी करें, पेनल्टी लगानी की तैयारी में है विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -