घर से आ रही थी बदबू तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया, अंदर का नजारा देख उड़े सबके होश
घर से आ रही थी बदबू तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया, अंदर का नजारा देख उड़े सबके होश
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दंपति एवं उनकी 14 वर्षीय बेटी अपने घर के अंदर फंदे से लटके पाए गए। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि मृतक एक स्टील कारोबारी के यहां ड्राइवर के तौर पर काम करता था। पुलिस को संदेह है कि तीनों ने खुदखुशी की है। फिलहाल इस मामले की तहकीकात की जा रही है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, टिकरापारा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीएसयूपी कॉलोनी में 48 वर्षीय लखनलाल सेन अपनी पत्नी 42 वर्षीय रानू सेन एवं बेटी पायल के साथ रहते थे। बृहस्पतिवार की देर शाम लखनलाल एवं उनकी पत्नी व बेटी के शव घर के एक कमरे में पंखे से लटके मिले। पुलिस अफसर ने बताया कि लखनलाल के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने थाने में सूचना देकर बताया था कि लखनलाल के घर से बहुत गंध आ रही है। तत्पश्चात, पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो घर अंदर से बंद था। कोई खोलने नहीं आया तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। फिर जब अंदर जाकर देखा तो तीनों के शव लटके हुए थे।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि तीनों ने दो-तीन दिन पहले फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। हालांकि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। रिपोर्ट आने के पश्चात् ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

इजराइल दूतावास विस्फोट मामले का 'जामिया' कनेक्शन आया सामने, ऑटो ड्राइवर ने खोला बड़ा राज़

व्हाइट टाइगर सफारी के बाद अब MP के इस जिले में बनेगा 'काऊ सफारी', सरकार ने बनाया ये प्लान

'बेशर्मी के साथ झूठ बोल रहे भगवंत मान..', पंजाब CM पर क्यों लगा ये आरोप ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -