'खाना खुद निकाल लो', इतना सुनते ही पति ने कर डाली पत्नी की हत्या
'खाना खुद निकाल लो', इतना सुनते ही पति ने कर डाली पत्नी की हत्या
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी का क़त्ल कर दिया। कहा जा रहा है कि महिला ने पति के लिए खाना निकालने से इंकार कर दिया था। तत्पश्चात, दोनों के बीच विवाद आरम्भ हो गया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार अदालत में पेश किया तथा उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। 

खबर के अनुसार, योगेंद्र श्रीवास (38) एक निजी क्लिनिक में कम्पाउंडर का काम करता है। वह हमेशा की भांति शनिवार की रात लगभग साढ़े सात बजे ड्यूटी से घर वापस आया। तब तक पत्नी खाना बना चुकी थी। मगर वह खाने की जगह किताब लेकर पढ़ने बैठ गया। लगभग एक घंटे पश्चात् उसने पत्नी से खाना निकालने के लिए बोला। मगर पत्नी ने उसे स्वयं ही खाना निकालकर खाने के लिए कहा। इस बात पर दोनों के बीच विवाद आरम्भ हो गया। 

वही दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि योगेंद्र ने गुस्से में पास में रखी कुल्हाड़ी उठाई एवं पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के चलते मृतिका की दस वर्षीय बेटी तथा 8 वर्षीय बेटा घर पर ही उपस्थित थे। दोनों चीख-चीखकर रोने लगे तथा मां को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा देख बुरी तरह से डर गए। बच्चों ने घर से बाहर निकलकर आसपास के लोगों को मां के क़त्ल की बात बताई। कुछ देर पश्चात् अपराधी योगेन्द्र श्रीवास ने स्वयं ही घटना की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा घटनास्थल को सील कर दिया। इस मामले पर तहकीकात अफसर शिवकुमार धरि ने बताया है कि अपराधी योगेन्द्र श्रीवास को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है। मामले की तहकीकात अभी जारी है। 

लव जिहाद का ये मामला कर देगा आपको हैरान

बेटी की शादी के बाद उड़े माँ के प्राण-पखेरू

जनवरी में हो सकता है यूपी भाजपा की नई टीम का ऐलान, लखनऊ आएंगे नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -