जनवरी में हो सकता है यूपी भाजपा की नई टीम का ऐलान, लखनऊ आएंगे नड्डा
जनवरी में हो सकता है यूपी भाजपा की नई टीम का ऐलान, लखनऊ आएंगे नड्डा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा की नई टीम को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं। यूपी निकाय चुनाव यदि स्थगित हो जाता है, तो माना जा रहा है कि जनवरी में भाजपा यूपी के लिए नई टीम की घोषणा कर सकती है। वहीं, भाजपा मिशन 2024 की जीत की योजना बनाने लगी है। सोमवार (26 दिसंबर) को भाजपा प्रदेश हेडक्वार्टर में आयोजित की गई बैठक के दौरान चुनावों को देखते हुए प्रभावी मतदाता सम्मेलन कराने की रणनीति तैयार की गई है।

इस सम्मेलन के जरिए भाजपा मतदाताओं से सीधा संवाद करेगी। इसके साथ ही भाजपा के सभी मोर्चों की संयुक्त कार्यसमिति कराने पर भी विचार-विमर्श किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के सभी 7 मोर्चों की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक जनवरी के अंतिम हफ्ते में या फरवरी के पहले हफ्ते में की जा सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल हो सकते हैं। इन सम्मेलनों के जरिए भाजपा 2024 लोकसभा चुनाव की अपनी कार्ययोजना को आगे बढ़ाएगी। प्रभावी मतदाता सम्मेलन निकाय चुनाव से पहले ही कराने की योजना है। इस सम्मेलन के माध्यम से वोटर्स से पार्टी पदाधिकारी सीधे जुड़ेंगे और पार्टी की रीतियों व नीतियों से उन्हें जोड़ने का प्रयास करेंगे। 

'कर्नाटक के कब्जे वाले क्षेत्र को करें केंद्र शासित प्रदेश घोषित', उद्धव ने की मांग

लालू पर मंडराया एक और बड़ा खतरा! भ्रष्टाचार के मामले में CBI ने फिर खोली फाइल

राहुल गांधी 'श्री राम' हैं और हर कांग्रेसी भरत ! कांग्रेस के मुस्लिम नेता ने खेला हिंदुत्व कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -