तेजप्रताप यादव ने लिया यु-टर्न, वापिस ले सकते हैं तलाक की अर्जी
तेजप्रताप यादव ने लिया यु-टर्न, वापिस ले सकते हैं तलाक की अर्जी
Share:

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेजप्रताप यादव की तलाक अर्जी पर आज पटना के फैमिली कोर्ट में सुनवाई की जाने वाली है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव बुधवार को ब्रज से दिल्‍ली पहुंचे थे और गुरुवार को फ्लाइट के जरिए दिल्ली से सीधे पटना जाएंगे. उधर, उनकी पत्नी ऐश्वर्या के परिवार ने भी कोर्ट में तेजप्रताप की तलाक अर्जी का जवाब देने की तैयारी पूरी कर ली है.सूत्रों की मानें तो तेजप्रताप यादव आज पटना कोर्ट पहुंचकर अपनी तलाक की अर्जी वापस ले सकते हैं, तेजप्रताप यादव के खास मित्र और पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण प्रसाद ने तलाक अर्जी को लेकर ये बात कही है.

पेट्रोल-डीजल : लगातार आठवें दिन गिरे दाम, यह है आज के रेट

लक्ष्मण प्रसाद शर्मा ने बताया कि तेजप्रताप राजनीति में फिर से सक्रिय होना चाहते हैं, इसीलिए ब्रज से निकलने से पहले तेजप्रताप वचन देकर गए हैं कि वो आज अपने सारे विवादों का अंत कर देंगे. लक्ष्मण प्रसाद के अनुसार तेजप्रताप ने उनसे यह भी कहा है कि वो आज अपनी तलाक की अर्जी को वापस ले लेंगे, ताकि परिवार में माहौल ख़राब न हो. हालांकि तेजप्रताप यादव ने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है, अब सभी की नजरें आज पटना कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर लगी हुई हैं.

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

आपको बता दें कि तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही तेजप्रताप यादव अपने घर से दूर मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं, तेजप्रताप यादव ने मीडिया से दूरी बनाते हुए अपना समय वृंदावन, मथुरा और वाराणसी में बिताया है. इस दौरान उन्होंने गोवर्धन परिक्रमा की और कई सारे मंदिरों के दर्शन भी किए. तेजप्रताप ने वृंदावन में चार धामों की यात्रा करने के अलावा परिवार में सुख-शांति के लिए यज्ञ भी किया.  इससे पहले खबर आई थी कि तेजप्रताप यादव ने फोन पर अपनी मां राबड़ी देवी से बात की है और कार्तिक माह खत्म होने के बाद 23 नवंबर को घर लौटने वाले हैं, लेकिन उस समय भी वे अपनी जिद पर अड़े थे.

खबरें और भी:-

 

SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा ज्यादा ब्याज

शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -