शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें
शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें
Share:

नई दिल्ली. यह चालू कारोबारी हफ्ता देश के शेयर बाजार के लिए अब तक बहुत अच्छा साबित हो रहा है क्योंकि इस हफ्ते के शुरूआती तीन दिनों में बाजार में लगातार उछाल देखा गया है और इस कड़ी में आज (बुधवार) भी देश के शेयर बाजार में अच्छी बढ़त देखी गई है. 

साइबर मंडे : मात्र एक दिन में टूटे ऑनलाइन शॉपिंग के सारे रिकॉर्ड, 7 अरब डॉलर की हुई बिक्री

देश के शेयर बाजार में आज सेंसेक्स में 203 अंकों की तेजी देखी गई है. इस वजह से सेंसेक्स आज 35,716 अंकों के स्तर पर पहुंच गया है. इसी तरह आज निफ्टी में भी 43 अंकों की तेजी दर्ज की गई है जिस वजह से निफ्टी भी आज 10,728 अंकों के स्तर पर पहुंच कर बंद हुआ है. इसी तरह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी 50 में शुमार 50 शेयरों में से 19 शेयर आज हरे निशान पर बंद हुए है तो वही 31 शेयर बाजार बंद होते-होते  लाल निशान पर पहुंच गए है.

डाबर इंडिया के सीईओ ने पतंजलि और बाबा रामदेव को लेकर दिया चौकाने वाला बयान

इसी तरह अगर मार्केट के इंडेक्स की बात करे तो  निफ्टी के मिडकैप इंडेक्स में आज 1.51 फीसद की गिरावट देखी गई है तो वही इसके स्मॉलकैप इंडेक्स में भी आज  0.75 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है. इसी तरह अगर वैश्विक स्तर की बात की जाये तो जापान का निक्केई आज  0.99 फीसद, चीन का हैंगसेंग 0.82 फीसद और शांघाई 0.86 फीसद तथा अमेरिका का दिन डाओ जोंस 0.44 फीसद मजबूत हुआ है.

ख़बरें और भी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -