तैमूर ने ले ही लिया स्कूल में एडमिशन, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
तैमूर ने ले ही लिया स्कूल में एडमिशन, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान अक्सर ही अपनी क्यूट सी फोटो के कारण चर्चा का विषय बने रहते है. तैमूर के लाखो फैंस है और उनकी फैन फॉलोविंग का अंदाज़ा आप ये देखकर ही लगा सकते है कि तैमूर के नाम से इंस्टाग्राम पर कई सारे एकाउंट्स बने है जिनमे उनके लाखों फॉलोवर्स भी है. तैमूर की क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा है. अब तो तैमूर डेढ़ साल के हो चुके है और उन्होंने प्ले स्कूल जाना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में कुछ मीडिया सूत्रों से तैमूर की प्ले स्कूल फीस पता चली है जिसके बारे में सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

तैमूर ने हाल ही में नए स्कूल में अड्मिशन लिया है और जब आप उनकी स्कूल की फीस जानेंगे तो शायद आप भी विश्वास नहीं कर पाएंगे. तैमूर की स्कूल की फीस उतनी ही नहीं जितने में एक आम बच्चा अड्मिशन ले सकता है. जी हाँ.. यानी तैमूर के स्कूल की एक महीने की फीस महज 5 हजार रूपए है. जी हाँ... तैमूर भी आम बच्चों की तरह ही कम फीस वाले स्कूल में जाते है. इस स्कूल में बच्चों की तीन महीने के फीस एक बार में डिपॉजिट होती है और यह 15 हजार रुपये है.

इस स्कूल में 6 महीने की फीस 22 हजार है और सालाना 47 हजार रुपये है. इस स्कूल की खास बात तो ये है कि यहाँ बच्चे सिर्फ एक ही दिन पढ़ाई करते है और बाकि दिन सभी यहाँ पर बस खेलने ही आते है. वैसे एक बात तो है कि तैमूर भले ही कितने भी मशहूर और सभी के चहेते ही क्यों ना हो लेकिन वो भी सामान्य बच्चों की तरह और उनके साथ बैठकर ही पढ़ाई भी करेंगे और खेलेंगे भी.

B'day Spl : नरगिस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़ा था ये एक्टर

रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....

'राज़ी' की सफलता के बाद आलिया ने बढ़ाई अपनी फीस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -